×

चोटिल केदार जादव की जगह इस खिलाडी़ को मिल सकता है मौका

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)  बता दें की आईसीसी विश्व कप के लिए जल्द ही भारतीय टीम को इंग्लैंड जाना है लेकिन टीम इंडिया एक खिलाडी़ चोटिल है।दरअसल टीम इंडिया के खिलाडी़ केदार जाधव पिछले दिनों आईपीएल मुकाबले के दौरान चोटिल हुए हैं जिसके बाद से टीम इंडिया की मुश्किल बड़ी हुई हैं।

माना जा रहा हैकि केदार जाधव अनफिट रहने पर विश्व कप की 15 सदस्यी टीम में किसी और मौका मिल सकता है । पहले केदार जाधव की जगह अक्षर पटेल को मौका मिलने की बात कही जा रही थी पर अब इस एक ऋषभ पंत का नाम भी शामिल हो गया है। लेकिन यह स्प्षट नहीं हैं कि अगर केदार जाधव फिट नहीं होते हैं तो फिर किस खिलाडी़ को मौका मिलता है। अगर ऋषभ पंत को भी मौका नहीं दिया जाता है तो फिर अगला नाम अंबाती रायडू का भी है। गौरतलब है कि अंबाती रायडू और ऋषभ पंत ही वह नाम थे जिन्हें पहले विश्व कप से टीम से बाहर किया गया था । यही नहीं जब इन दोनों खिलाड़ियों की मौका नहीं मिला था तो इसके बाद टीम प्रबंधन की चयन पर सवाल भी उठाए गए थे । यही नहीं पिछले दिनों ऋषभ पंत ने भी आईपीएल सीजन 12 में भी शानदार प्रदर्शन करके दिखाया है और कहीं ना कहीं विश्व कप टीम में जगह पाने के लिए दावेदारी कर दी है। बता दें की क्रिकेट की महाकुंभ कहे जाने वाले विश्व का आगाज 30 मई से होगा।वहीं भारतीय टीम को अपना पहला मुकाबला 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलना है।

टीम इंडिया के खिलाडी़ केदार जाधव पिछले दिनों आईपीएल मुकाबले के दौरान चोटिल हुए हैं जिसके बाद से टीम इंडिया की मुश्किल बड़ी हुई हैं। माना जा रहा हैकि केदार जाधव अनफिट रहने पर विश्व कप की 15 सदस्यी टीम में किसी और मौका मिल सकता है । इसमें एक ऋषभ पंत का नाम भी शामिल हो गया है। चोटिल केदार जादव की जगह इस खिलाडी़ को मिल सकता है मौका