×

Team India की जीत में विलेन बना यह खिलाड़ी, अब अगले मैच से कटेगा पत्ता
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। रविंद्र जडेजा और आर अश्विन के घातक प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया को पहले टेस्ट मैच में करारी मात देने में सफल रही। टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को पहले टेस्ट मैच में पारी और 132 रनों से मात दी है ।भारतीय टीम की जीत में कई खिलाड़ियों का योगदान रहा, रोहित शर्मा शतक लगाकर चमके।

​​Team India की जीत के बाद ICC ने Ravindra Jadeja पर लिया कड़ा एक्शन, जानिए आखिर क्यों 
 

वहीं अक्षर पटेल भी बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आए। टीम इंडिया की धमाकेदार जीत में एक खिलाड़ी विलेन भी साबित हुआ है जिस पर अब प्लेइंग से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। बता दें कि यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि स्टार बल्लेबाज केएल राहुल है।

Nagpur Test में IND ने AUS को दी करारी शिकस्त, फैंस ने सोशल मीडिया पर कंगारुओं की उड़ाई धज्जियां 
 

पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे केएल राहुल नागपुर टेस्ट मैच के तहत भी उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे। केएल राहुल ने टेस्ट मैच की पहली पारी में 71 गेंदों का सामना करते हुए एक चौके की मदद से महज 20 रन बनाए। इस खराब प्रदर्शन के बाद माना जा रहा है कि केएल राहुल का अगले मैच से पत्ता कट सकता है।

IND VS AUS: घातक गेंदबाजी कर Ashwin ने रचा इतिहास, कर दिया ये बड़ा कारनामा 
 

 

उनकी जगह कप्तान रोहित शर्मा स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल को मौका दे सकते हैं। केएल राहुल पिछले कुछ समय से लगातार प्रभावित हो रहे हैं और इस बात की गवाही उनके आंकड़े भी दे रहे हैं।  केएल राहुल की पिछली 10 पारियों का स्कोर देखें तो वह है 23,50,8,12,10,22,10,2 और 20 का रहा है। यही वजह है कि इस दौरान उनका औसत 18 का रहा है, जो बहद खराब रहा है। इससे पहले  बांग्लादेश दौरे पर चार पारियों में उन्होंने ओपनिंग की लेकिन 25 रन से ज्यादा नहीं बना सके थे। वेंकटेश प्रसाद जैसे दिग्गज खिलाड़ियों ने भी रविंद्र जडेजा के प्रदर्शन पर  सवाल खड़े किए हैं।