×

video: पहली बार दिखाई दिया विराट कोहली का हमशक्ल, जानिए कैसे रहता है ये हमशक्ल!

 

कप्तान विराट कोहली की लोकप्रियता दुनिया भर में मौजूद है, इन दिनों चैंपियंस ट्रॉफी में विराट कोहली कमाल की कप्तानी कर रहे हैं । दुनिया भर में उनके लाखों दीवानें है जो एक बार उनकी झलक पाने के हमेशा बेताब रहते हैं ।  चैंपियंस ट्रॉफी  के पहले ही मैच में भारत ने पाकिस्तान को हराया था।

तब पाकिस्तान की ओर से यह बात निकलकर सामने आई थी उनकी पूरी टीम को लेकर विराट कोहली को उन्हें दे  दिया जाए । इस बात से लगता है कि विराट की लोकप्रियता भारत के साथ साथ पड़ौसी मुल्क पाकिस्तान में भी पनपी है । हाल में पाकिस्तान की एक जर्नलिस्ट ने भी विराट के साथ अपनी सेल्फी ली थी।

और यह बात साबित करती है विराट को अपने प्रशंसकों भी बहुत ही अहमियत देते हैं जितना प्यार उन्हें अपने प्रशंसकों से मिलता है उतना ही प्यार  वो भी उन पर न्यौछावर करते हैं । इन दिनों विराट से जुड़ा एक वीडियो सोशल मी़डिया पर जमकर वायरल हो रहा है ।

जिसमें विराट पिज्जा आउटलेट के काम करते हुए नजर आ रहे है । और आप भी जब  इस वीडियो को देखेंगे तो आपको भी यह लगा कि इस वीडियो में नजर आ रहा है शक्स विराट कोहली है । दरअसल जब इस वीडियो की सच्चाई पता चली तब यह बात  निकल कर सामने आई कि, वीडियों में नजर आ रहा है। पर ये शक्स विराट नहीं बल्कि  उनका हमशक्ल है जो करांची के शहीद-ए-मिल्लत स्थित डोमिनोज पिज्जा आउटलेट में काम कर रहा है।दरअसल  विराट के इस हमशक्ल वीडियो को जस्ट पाकिस्तानी थिंग्स नाम के सोशल एकाउंट से अपलोड किया गया जिसके बाद से ये काफी वायरल हो रहा है ।

https://www.facebook.com/JustPakistaniThingsOfficial/videos/837236799766451/

video credit- facebook

खेल जगत की ख़बरों की लेटेस्ट जानकारी पाएं हमारे FB पेज पे. 

अभी LIKE करें – समाचार नामा 

ये है वो बात जो विराट ने अनुष्का से पहली बार शेयर की थी और हो गया था प्यार!

वो शख्स जो बिना क्रिकेट खेले ही जिता देता है टीम इंडिया को!

जानिए कितने करोड़ का है विराट का बल्ला!

अल्लाह ने सुन ली पाकिस्तानियों की मुराद, फाइनल में भारत को हराएगा पाकिस्तान!

चैंपियंस ट्रॉफी : सेमीफाइनल में पहुंचा पाकिस्तान, श्रीलंका को 3 विकेट से दी शिकस्त