×

वीरेंद्र सहवाग का ये भावुक कर देना वाला वीडियो, आपकी आंखों में भी आंसू ला देगा

 

भारत के पूर्व क्रिकेट वीरेंद्र सहवाग अपने फनी कमेंट के लिए जाने जाते हैं , पर हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडिया जारी किया है जो बेहद भावुक कर देना वाला है । यह वीडियो वीरेंद्र सहवाग  ने अपने देश को सैनिकों को लेकर किया है । इस वीडियो ंमें कहीं न कहीं सहवाग सैनिकों का सम्मान करते हुए नजर आ रहे हैं।अगर आप भी इस वीडियो देखेंगे तो यह आपका दिल छू जाएगा।

ये  भी पढ़े : Video: देखिए ये डॉक्टर्स मरीज के शरीर को चीर-फाड़ कर मना रहे हैं मैच की जीत का जश्न

बता दें की शुक्रवार को सहवाग ने ऐसा ट्विट किया है, जो बड़ा भावुकता का संचार करता है, पोस्ट की वीडियो में कुछ जवान विमान में से नीचे कूदते हुए दिख रहे हैं । इस वीडियो के साथ सहवाग ने लिखा है कि हमार सैनिक एक मां से बढ़कर हैं , जो बिना किसी स्वार्थ के काम करते हैं,और बदले में कुछ नहीं मांगते हैं । साथ ही उन्होंने लिख की सर्वश्रेष्ट सेना के लिए प्यार और सम्मान जय हिंद ।

ये भी पढ़े :आखिर क्यों खेल प्रेमियों की जेब पर भी भारी पड़ेगा GST, आईपीएल जैसे बड़े टूर्नामेंट भी नहीं बच सकेेंगे

 

Our soldiers are more than a mother who works selflessly and asks nothing in return. Love & respect to the best army in the world. Jai Hind! pic.twitter.com/6wgX98wBnl

— Virender Sehwag (@virendersehwag) June 30, 2017

इसके अलावा सहवाग ने महिला क्रिकेट विश्वकप में भारतीय टीम के लिए अहम भूमिका निभाने वाली स्मृति मंधान को भई ट्विट करके बधाई दी थी। सहवाग ने इस संदर्भ में ट्विट करते हुए लिखा है कि हमारी टीम ऐसे ही जीतती रहे और हमे खुशी देती रहे ।

ये भी पढ़े : सचिन के हेलमेट में ये कहां से आ गई शक्ति, जिसने कर दिखाया चमत्कार और अब हर खिलाड़ी लगाए जा रहा है बस ढोक

ये भी पढ़े: IND vs WI : जीतने के लिए उतरेगी टीम इंडिया, इस युवा खिलाड़ी को मिल सकता है वनडे में डेब्यू का चांस

वीरेंद्र सहवाग  का अपना अलग व्यक्तित्व रहा है टीम इंडिया के लिए इन्होंने कई रिकॉर्डिड पारियां खेली है और इन दिनों भारतीय टीम के कोच बनने की दौड़ में शामिल होत हुए नजर आ रहे हैं।

खेल जगत की लेटेस्ट जानकारी पाएं हमारे FB पेज पे. अभी LIKE करें – समाचार नामा