×

धोनी अपने 36 वें बर्थडे पर इस तरह बन गए ‘भूत’, तस्वीरों में देखें सारी झलकियां

 

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का आज 36 वां बर्थडे है, और धोनी ने अपना ये बर्थडे़ वेस्टइंडीज में सेलिब्रेट किया है । 13 अंतर्राष्ट्रीय करियर में धोनी भारतीय टीम को उन ऊंचाई तक पहुंचाया है जिनके बारे में जानकर हर भारतीय धोनी जैसी खिलाड़ी पर गर्व करेगा।

ये भी पढ़ें: ये है विराट कोहली बनने का फॉर्मुला, जिससे आप भी बन सकते हैं विराट कोहली, आपके पास भी होगा जो कोहली के पास है, जानें कैसे

माही ने अपने 36 जन्मदिन का केक वेस्टइंडीज में काटा क्योिकिं भारतीय टीम इन दिनों वेस्टइंडीज के दौरे पर है। और आखिरी मैच को जीतकर, वनडे सीरीज पर कब्जा करके टीम ने धोनी के बर्थडे को सेलिब्रेट किया है। हार्दिक पाड्ंया ने धोनी के बर्थेड सेलिब्रेशन की  कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें धोनी के मुंह पर केक लगा हुआ दिख रहा है।

ये भी पढ़ें: ये मुसलमान क्रिकेटर मुसलमानों के लिए ही बोल गया ऐसे शब्द और फिर कूद गया पश्चिम बंगाल में भड़के दंगों की आग में!

Happy birthday mahii bro..

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya_official) on Jul 7, 2017 at 12:48am PDT

धोनी केक काटते हुए इस वीडियो में परिवार के अन्य सदस्य और टीम इंडिया के खिलाड़ी नजर आ रहे हैं। बता दें की धोनी पहले ही टेस्ट से सन्यास ले चुके हैं । और इसी वर्ष उन्होंने टी 20 मैच की कप्तानी छोड़ दी है ।

ये भी पढ़ें: सचिन जैसे बड़े क्रिकेटर को भी कोहली ने किया चित, क्या सचिन की फिर से हो रही है एंट्री, पूरा सच जानने के लिए पढ़ें ये खबर…

इसके साथ ही पाड्ंया ने धोनी की फोटो भी शेयर की है जिसमें उनके ऊपर केक लगा हुआ साफ नजर आ रहा है। हाल पांच वनडे मैच की सीरीज की दौरान भी महेंद्र सिंह धोनी ने कमाल क प्रदर्शन करके दिखाया है , एक मैच में दोनी शानादर पारी भी खेली थी।

खेल जगत की लेटेस्ट जानकारी पाएं हमारे FB पेज पे. अभी LIKE करें – समाचार नामा