×

IND vs ENG टेस्ट मैच में फिर घटी ये घटना ,लोगों ने उठाए ECB पर सवाल
 

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क। इंग्लिश फैन   जारवो  ने  तीसरी बार भारत और इंग्लैंड के बीच   टेस्ट मैच में एंट्री मारी ।पहले लॉर्ड्स  टेस्ट, फिर लीड्स और अब  इसके बाद    ओवल टेस्ट मैच में   जारवो  ने  मैदान पर   घुसपैठ की । ओवल टेस्ट मैच के दूसरे दिन जब  इंग्लैंड कीटीम बल्लेबाजी कर रही थी तब  जारवो   अचानक मैदान पर घुस गया  और पिच की  तरफ तेजी से   भागा।

IND VS ENG घातक गेंदबाजी से कहर ढहाने वाले James Anderson ने बैटिंग में ये स्पेशल रिकॉर्ड किया अपने नाम

 वो गेंदबाजी करने के अंदाज में दौड़ा, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। इंग्लैंड की पारी के दौरान 34 वें ओवर में   जारवो  तेजी से दौड़ कर पिच पर पहुंचा और ओली पोप को पीछे टच किया । पोप अचानक हुई हरकत से घबरा गए ।हालांकि जारवो  पोप को छुकर निकल गया।गौरतलब हो कि  जारवो सबसे पहले  लॉर्ड्स टेस्ट के   दौरान मैदान पर बिना इजाजत के घुस आया था और इस दौरान जारवो के देखकर मोहम्मद सिराज और बाकी खिलाड़ियों की हंसी छूट गई   थी।

 Rohit Sharma ने  विश्व क्रिकेट में मचाया तलहका,  बड़ा कारनामा कर दिग्गजों की लिस्ट में हुए शामिल
 

इसके बाद जारवो  लीड्स टेस्ट मैच में बैटिंग गियर पहनकर मैदान  पर घुस गया था जिसके बाद इंग्लिश काउंटी यॉर्कशायर ने जारवो पर लाइफटाइम बैन लगा दिया था। साथ ही जुर्माना भी लगाया।अब ओवल  टेस्ट मैच में     मैदान पर घुसने पर  जारवो को पुलिस को सौंपा गया है।

Rishabh Pant ने  जन्मदिन पर Mohammed Shami का  ऐसे उड़ाया मजाक, ट्विटर पर लिखी ये बात

पर बार  -बार जारवो के  मैदान पर गुसने  पर   ईसीबी   पर लोगों  ने सवाल खड़े किए हैं और इस तरह की घटना को सुरक्षा में बड़ी चूक   के रूप में देखा  जा  रहा है। पूर्व क्रिकेटर  आकाश चोपड़ा  और कमेंटेटर हर्षा भोगले ने भी  जारवो  की इस हरकत को सुरक्षा के हिसाब से बड़ा खतरा बताया है।साथ ही उन्होंने ऐसा घटनाओं पर लगाम लगाने की अपील की है।

Jarvo again!!! Wants to bowl this time 😂😂#jarvo69 #jarvo #ENGvIND #IndvsEng pic.twitter.com/wXcc5hOG9f