×

Ind vs Eng लॉर्ड्स में Team India के लिए बड़ा खतरा होगा ये इंग्लिश  खिलाड़ी
 

 

 जयपुर  स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच  दूसरा टेस्ट मैच लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जाएगा।दूसरे टेस्ट मैच  में इंग्लैंड के कोच सिल्वरवुड ने बदलाव के  संकेत दे दिए हैं। दरअसल इंग्लैंड का टॉप ऑर्डर उम्मीद के मुताबकि प्रदर्शन नहीं कर रहा है। दूसरे टेस्ट मैच में अगर इंग्लैंड टीम  बदलाव के साथ  उतरती है तो प्लेइंग इलेवन   में हसीब हमीद को मौका  दिया जा सकता है।

IND vs ENG  दूसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया को मिली बुरी ख़बर, ये  खिलाड़ी हुआ चोटिल 
 

बता दें कि हसीब हमीद  ने  19 साल की उम्र में साल  2016 में राजकोट  टेस्ट में भारत के खिलाफ डेब्यू किया था। उस मुकाबले  में   पहली पारी  में उन्होंने  31 और दूसरी पारी   में  82 रन बनाए थे।  हसीब हमीद स्पिन के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी  भी  करते हैं।उन्होंने राजकोट टेस्ट में ही आर अश्विन, रविंद्र जडेजा  और अमित मिश्रा के खिलाफ   दोनों पारियों में    259 गेंदों का सामना किया था।

IND vs ENG लॉर्ड्स में होने वाले  दूसरे टेस्ट मैच में जानिए कैसा रहेगा मौसम का हाल 
 

हसीब  हमीद  ने भारत के खिलाफ तीन टेस्ट मैच में     43.80 की औसत  से  219 रन बनाए हैं  और  उनके नाम दो अर्धशतक हैं। आपको  बता दें कि टेस्ट सीरीज से पहले  पिछले महीने   हसीब हमीद ने काउंटी सिलेक्ट 11 की और  से  अभ्यास मैच में  112 रनों की पारी खेली  थी।

उनकी यह पारी इसलिए भी अहम है क्योंकि उन्होंने अभ्यास मैच में जसप्रीत बुमराह , मोहम्मद  सिराज,  उमेश यादव, शार्दुल ठाकुर  जैसे गेंदबाजों के सामने शतक जड़ा था। माना जा रहा है कि दूसरे टेस्ट मैच के तहत भारत के खिलाफ मौका मिलता है तो हसीब हमीद   बड़ी पारी खेल सकते हैं।

IND VS ENG   लॉर्ड्स में खेला जाएगा दूसरा टेस्ट, ऐसा होगा भारत का प्लेइंग इलेवन