×

Ashwin की गेंदबाजी पर Team India के इस धाकड़ खिलाड़ी ने अचानक उठा दिए सवाल, मच गया बवाल
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। दिग्गज स्पिनर आर अश्विन घातक गेंदबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।अश्विन ने भारत को दिल्ली टेस्ट मैच में भी जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।दूसरे टेस्ट मैच में भी उन्होंने शानदार गेंदबाजी की ।हालांकि दूसरे टेस्ट मैच में अश्विन द्वारा की गेंदबाजी पर दिग्गज खिलाड़ी दिनेश कार्तिक ने सवाल खड़े किए हैं।

Women T20 World Cup: इंग्लैंड ने पाकिस्तान को बुरी तरह रौंदा, इतिहास रचकर बनाया महारिकॉर्ड
 

दिनेश कार्तिक ने अश्विन पर अब बड़ा बयान देकर सनसनी मचा दी है।कार्तिक का कहना है कि आर अश्विन को दिल्ली टेस्ट मैच में दूसरी पारी के दौरान ज्यादा फुल लेंथ की गेंदें नहीं डालनी चाहिए थी।

Team India से अचानक इस धाकड़ खिलाड़ी का ख़त्म हुआ करियर, चयनकर्ता नहीं दे रहे हैं भाव
 

कार्तिक की माने तो अश्विन को अपनी लेंथ में बदलाव करना चाहिए था। दिल्ली टेस्ट मैच के  ततह दूसरे पारी के दौरान कंगारू ओफनर ट्रेविस हेड ने अश्विन कासामना  बहुत शानदार तरीके से किया और उन्हें  काफी अच्छी तरह से टैकल किया। दिनेश कार्तिक ने यह भी कहा कि  रविचंद्रन अश्विन को ट्रैविस हेड के ऊपर भारी पड़ना चाहिए था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।अश्विन भारत के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं ।

धाकड़ खिलाड़ी ने 37 की उम्र में की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, Team India वापसी के लिए ठोका दावा 
 

उन्होंने टीम इंडिया के लिए ऑलराउंडर प्रदर्शन ही किया है। अश्विन के नाम टेस्ट क्रिकेट में 5 शतक हैं  और उनका  बेस्ट स्कोर 124 रन रहा है। टेस्ट मैचों में अश्विन के नाम  463 विकेट दर्ज हैं। वहीं टेस्ट मैचों में अश्विन 31 बार   5 विकेट हॉल झटके हैं। बता दें कि आर अश्विन ने अब तक   7 बार मैच में 10द या उससे ज्यादा विकेट लिए हैं।अश्विन का भारतीय पिचों पर भी घातक  प्रदर्शन रहा है।