×

World Cup से पहले वहाब रियाज ने पाक टीम को लेकर कही ये बड़ी बात

 

जयपुर (स्पोट्स डेस्क) विश्व कप से पहले पाकिस्तान तेज गेंदबाज़ी वहाब रियाज ने कहा कि अब उनके ऊपर बहुत दबाव है और उन्हें खुद को साबित करना है। 33साल के इस खिलाड़ी की पाकिस्तान टीम में 2 साल बाद वापसी हुई है। इस खिलाडी़ ने साल 2017 में भारत के खिलाफ आखिरी वनडे मुकाबला खेला था ।

विश्व कप से पहले रियाज ने कहा कि वो विश्व कप में चुने जाने की खबरों से आश्चर्यचकित हैं, लेकिन खुश भी हैं। उन्होंने कहा, ‘टूर्नामेंट में मेरे ऊपर काफी दबाव होगा क्योंकि मुझे खुद को साबित करना है, इसलिए चयनकर्ताओं ने मुझे चुना है। मैं दूसरे छोर से और मध्य ओवरों में अच्छी गेंदबाजी कर सकता हूं और विकेट दिला सकता हूं।बता दें कि वहाब रियाज पाकिस्तान के लिए अब तक खेले गए 79 मैचों में 102 विकेट हासिल कर चुके हैं । यही नहीं आगामी विश्व कप में इस गेंदबाज़ी की बड़ी भूमिका होंगी । पिछले दिनों इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में पाकिस्तान का कोई गेंदबाज़ी नहीं चला था जिसके बाद वहाब रियाज अब टीम में गए हैं। इस दिग्गज गेंदबाज़ आगे कहा कि हमने पिछले कुछ वक्त से अच्छा क्रिकेट खेला है कई सारी सकारात्मक बातें जिससे हम अपना सकते हैं।

निश्चित रूप से हमने कुछ अहम मौकों पर मुकाबले गंवाए हैं और हमें पता है कि अब हमें इससे अच्छा करने की जरूरत है। रियाज का मानना है कि हर किसी को विश्व कप में नया पाकिस्तान देखने को मिलेगा। टीम की और खिलाड़ियों की तैयारियों के लिए अभ्यास मैच एक बढ़िया मौका होगा । गेंदबाज़ लय में लौट सकते हैं।

विश्व कप से पहले तेज गेंदबाज़ ने वहाब रियाज ने की दो साल बात टीम में वापसी हुई और जिसके बाद उनका मानना हैकि उनके ऊपर काफी दबाव होगा। इसके साथ ही इस खिलाडी़ को यह भी भरोसा है कि पाकिस्तानी टीम इस बार के विश्वकप नई टीम बनकर उभरेगी । बता दें कि इंग्लैंड की मेजबानी में 30 मई से विश्व कप खेल जाना है। World Cup से पहले वहाब रियाज ने पाक टीम को लेकर कही ये बड़ी बात