×

3911 दिनों बाद मैदान पर उतरने वाला यह बल्लेबाज बुरी तरह हुआ फ्लॉप साबित

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।  इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन में जगह पाकर पाकिस्तान के फवाद अलाम ने 11 साल बाद अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट क्रिकेट में वापसी की है। हालांकि करीब 3911 दिनों के बाद मैदान पर उतरे फवाद आलम बल्ले से फ्लॉप साबित हुए ।

अगर CPL में इन खिलाड़ियों ने दिखाया जलवा तो फिर IPL में भी करेंगे दमदार प्रदर्शन
फवाद आलम साउथैंप्टन में जारी टेस्ट मैच में पाकिस्तान की पहली पारी में छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे जब वह बल्लेबाजी करने उतरे तब पाकिस्तान का स्कोर 120 पर पांच विकेट था। टीम को उनसे यहां उम्मीद थी लेकिन वह कुछ कमाल नहीं कर पाए। पहली पारी में केवल चार गेंद खेलकर फवाद क्रिस वोक्स की गेंद पर एलबीडब्ल्यू हो गए थे। फवाद के साथ-साथ टीम भी इससे काफी निराश नजर आई।

इंग्लैंड- ऑस्ट्रेलिया के बीच अगले महीने होगी वनडे – टी 20 सीरीज, शेड्यूल देखें यहां

फवाद को दूसरे टेस्ट में शादाब खान की जगह मौका दिया गया था । वह 10 साल 250 दिन और 88 मैच के बाद प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बने थे । फवाद सबसे ज्यादा मैच  मिस करके टीम में वापसी करने वाले दूसरे खिलाड़ी बने थे।वैसे पाकिस्तान के लिए सबसे ज्यादा मैच मिस करने का रिकॉर्ड दिग्गज यूनिस खान के नाम रहा है। जिन्होंने 1969 से 1987 के बीच 104 टेस्ट मैच में बाहर रहने के बाद टीम में वापसी की थी। बता दें कि फवाद आलम ने पिछले काफी लंबे वक्त से लगातार खुद को साबित किया है । उन्होंने घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया और इसके बावजूद उन्हें 11 साल बाद टीम में मौका दिया गया।बता दें कि पाकिस्तान के लिए इंग्लैंड के खिलाफ जारी दूसरे टेस्ट मैच में करो या मरो की स्थिति है। सीरीज का पहला मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला गया जहां मेहमान टीम 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा । अब सीरीज में बने रहने के लिए पाकिस्तान को दूसरा टेस्ट मैच हर हाल में जीतना होगा।