×

इस क्रिकेटर का ये कमाल का वीडियो देखा क्या, जिसमें लग रहे ठुमके

 

खेल के मैदान पर अक्सर कभी खिलाड़ी कुछ ऐसी गतिविधियों कर बैठेते  है जहां उन्हें कैमरे तक ध्य़ान नहीं रहता है, इसी वजह से क्रिकेट से जुडे़ और क्रिकेट मैदान से जुड़े ये वीडियो वायरल होते रहते हैं, इन दिनों भी  एक दिग्गज क्रिकेर से जुड़ा हुआ वीडियो निकलर कर सामने आया है ।

ये भी पढे़ें : महिला क्रिकेटर्स की चमकेगी किस्मत, BCCI ने फाइनल से पहले ही कर दिया ये बड़ा ऐलान

बता दें की ये वीडियो भारतीय कप्तान मिताली राज का जिसमें वे डांस करती हुई नजर आ रही हैं।  बताया जा रहा है कि ये वीडियो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए मैच के दौरान का है , बता दें की मिताली और स्मृति आउट हो कर पवेलियन में बैठे थे।

ये भी पढ़ें : अपने अनुभव के दम पर गंभीर कह गए ये बड़ी बात, अब जो हो सकता है इस पर सभी क्रिकेटर्स पड़े गंभीर सोच में

और इसी बीच मिताली और वेदा ग्राउंड में डांस करती हुई नजर आईं, और इस प्रकार की पूरी गतिविधियों को कैमरे में आसानी से कैद कर लिया गया । लेकिन जैसी उनकी नजर कैमरे पर पड़ी, तो वैसे ही वे शर्म गई । और दरअसल उस भारतीय टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही थी, और इसी के चलते वे अपने इस जश्न को रोक नहीं पाई और डांस करने लगी।

ये भी पढ़ें : भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज को मिल सकता है ये..जो कभी धोनी को भी नहीं मिल सका..क्रिकेट प्रेमियों में खुशी की लहर

बता दें की मितालीर राज की कप्तानी भारत दूसरी बार विश्वकप में फाइनल में पहुंचा है इससे पहले 2005 में भी मिताली राज की कप्तानी में ही भारतीय टीम विश्वकप के फाइनल में पहुंची थी, पर वहां उसे ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा था, पर रविवार को इंग्लैंड के साथ मुकाबला होने जा रहा है जिसमें देखना होगी की भारत क्या कुछ कर पाता है ।

Both @M_Raj03 & @vedakmurthy08 have not only starred with the bat at #WWC17, but they’ve also shown off their skills at dancing! pic.twitter.com/GUZ3XtdnSr

— ICC (@ICC) July 21, 2017

खेल जगत की लेटेस्ट जानकारी पाएं हमारे FB पेज पे. अभी LIKE करें – समाचार नामा