×

Team India की हार के सबसे बड़े गुनहगार बने ये दो खिलाड़ी, अब शायद ही दुबारा खेलते नजर आएं
 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। दक्षिण अफ्रीका के  खिलाफ आखिरी  टेस्ट मैच में भारत को  7 विकेट  से हार का सामना करना पड़ा। दोनों टीमों के बीच केपटाउन के न्यूलैंड्स मैदान पर भिड़ंत हुई।केपटाउन टेस्ट मैच में हार के साथ ही भारतीय टीम ने सीरीज भी गंवा दी। वैसे हम यहां उन दो  खिलाड़ियों का जिक्र   कर रहे हैं जो केपटाउन टेस्ट मैच में टीम इंडिया की  हार के सबसे बड़े गुनहगार  रहे हैं।

Michael Vaughan ने की कप्तान Virat Kohli को  बैन करने की मांग, जानिए क्या पूरा मामला
 


आखिरी टेस्ट मैच में भारतीय टीम की हार के सबसे बड़े गुनहगार  अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा  रहे हैं। ये दोनों ही अनुभवी बल्लेबाज भारत के लिए    दमदार प्रदर्शन  नहीं कर  सके । चेतेश्वर पुजारा ने  टेस्ट मैच की पहली पारी में  43 रन  बनाए ।वहीं दूसरी पारी में   9 रन उनके बल्ले से निकले ।

IND vs SA  ये हैं तीन बड़ी गलतियां, जिनकी वजह से दक्षिण अफ्रीका में इतिहास नहीं रच पाई टीम इंडिया

चेतेश्वर पुजारा ने बल्ले से खराब प्रदर्शन करने के साथ ही फील्डिंग में भी खराब ही प्रदर्शन किया । उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के कीगन पीटरस का कैच छोड़ा , जिन्होंने   दक्षिण अफ्रीका को जीत दिलाने का काम किया। अजिंक्य रहाणे भी मुकाबले में बल्ले से बुरी तरह फ्लॉप रहे ।  

IND VS SA अफ्रीका में टेस्ट सीरीज जीतने का सपना टूटने के बाद जानिए क्या कुछ बोले कप्तान c

रहाणे ने पहली पारी में 9 रन बनाए। वहीं दूसरी पारी में  वह एक रन बना सके। खराब प्रदर्शन के बाद   पुजारा और रहाणे पर भारतीय टीम से बाहर होने का खतरा मंडरा गया है।एक तरह से   इन दोनों ही  खिलाड़ी का  करियर खत्म समझा जा रहा है।बता  दें कि  पुजारा  और रहाणे  भारत की  सीमित प्रारूप टीम से तो पहले से  बाहर चल रहे हैं और अब उनका टेस्ट टीम से  भी बाहर होना तय है।दिग्गज खिलाड़ी भी यह कह चुके हैं यह  दक्षिण अफ्रीका  खेली  गई टेस्ट सीरीज  रहाणे और  पुजारा के लिए आखिरी सीरीज थी।