×

इन दो दिग्गज खिलाड़ियों ने टीम इंडिया की जमकर की तारीफ

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। साल 2019 में शानदार प्रदर्शन करने वाली विराट सेना की तारीफ इरफान पठान और वीवीएस लक्ष्मण ने की है।इरफान पठान ने कहा कि देश का तेज गेंदबाज़ी पावहाउस के रूप में ऊपर बढ़ना ही साल की सुर्खियां रहा जबकि पूर्व बल्लेबाज़ वीवीएस लक्ष्मण ने ऑस्ट्रेलिया पर उसकी सरजमीं पर टेस्ट सीरीज में जीत को 2019 के पसंदीदा क्षण में शामिल किया है।

पठान ने कहा कि इस साल हमने देखा है कि भारत के तेज गेंदबाज़ों ने देश के लिए गजब की गेंदबाज़ी की और हमने जो बेस्ट तेज गेंदबाजी़ लाइनअप देखें हैं यह उनमें से एक रहा है। पठान का कहना रहा है की मैंने भारतीय क्रिकेट की प्रगति को देखा है विशेषकर तेज गेंदबाज़ी के मामले में तो मेरे लिए यह साल की अहम बात रही । वहीं लक्ष्मण को लगता है कि भारत को ऑस्ट्रेलिया को उनकी ही मांद में हराना साल का सर्वश्रेष्ठ पल रहा ।

बता दें कि विराट सेना ने दिसंबर 2018 में शुरु होकर जनवरी 2019 में तक हुई चार मैचों की सीरीज में 2-1 से जीत हासिल की । बता दें कि टीम इंडिया पूरे साल छाई रही है, हालांकि वनडे विश्व नहीं जीतने के बाद भी विराट सेना की तारीफ की जा रही है और इसकी सबसे बड़ी वजह यही है कि उसने जीत का परचम खास तौर से विदेश में जाकर लहराया है। बता दें कि  साल का अंत भी विराट सेना  ने जीत  के साथ किया है उसने अपनी वनडे आखिरी सीरीज में  विंडीज को   2-1 से मात दी । टीम इंडिया ने अपने आपको साबित किया है कि वह क्यों विश्व की खतरनाक टीम है।

साल 2019 में शानदार प्रदर्शन करने वाली विराट सेना की तारीफ इरफान पठान और वीवीएस लक्ष्मण ने की है। इरफान पठान की नजर में भारतीय तेज गेंदबाज़ी पावरहाउस इस सल सुर्खियों में रहा है । वहीं वीवीएस लक्ष्मण ने कंगारू धरती पर टेस्ट सीरीज जीतकर यादगर पल बताया है । इसके अलावा भी उन्होंने टीम की तारीफ में कई बातें कही हैं इन दो दिग्गज खिलाड़ियों ने टीम इंडिया की जमकर की तारीफ