×

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे हैं टीम इंडिया के खिलाड़ियों के ये स्कूली MEMES

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) टीम इंडिया हाल ही में विश्व कप खेलकर आई हैं, हालांकि इस बार उसने खिताब तो अपने नाम नहीं किया था लेकिन पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करके दिखाया है।टीम इंडिया ने विश्व कप के सेमीफाइनल में शानदार जलवा दिखाते हुए सेमी फाइनल तक का सफर तय किया, जहां न्यूजी लैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा । विश्व कप में टीम इंडिया के लिए सबसे बेहतरीन प्रदर्शन रोहित शर्मा ने करके दिखाया,जिन्होंने टूर्नामेंट में पांच शतक लगाने का काम किया ।

टीम इंडिया विश्व कप के बाद वेस्टइंंडीज दौरे पर जाने वाली है जहां वह तीन टी 20 , तीन वनडे और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेले जाएगी। वैस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया विराट कोहली की अगुवाई में होगी।

विश्व कप के बाद भारतीय टीम के लिए यह दौरा बहुत ही महत्वपूर्ण होगा जब वह सबकुछ भुलाकर आगे बढ़ाना चाहेगी। टीम इंडिया हारे या जीतने पर फैंस के बीच खिलाड़ी हमेशा ही सुर्खियां बटोरते हैं।

  Credit -ScoopWhoop

यही वजह है कि अक्सर खिलाड़ी लोकर तमाम तरह की बातें सोशल मीडिया आते रहते हैं, कि कभी -कभी उनसे जुड़े फनी मेमेस भी देखने को मिलते हैं।

Credit -ScoopWhoop

हम आपको यहां ऐसे टीम इंडिया के स्कूली मेमेस देखने जा रहे हैं जो इंस्टाग्राम पर वायरल हुए हैं।  वैसे यहां दिए गए MEMES को देखकर आपको भी जरूर ही हंसी आएगी । क्योंकि खिलाड़ी  इन memes  में स्टूडेंट हैं और तमाम तरह की बातें कर रहे हैं।

Credit -ScoopWhoop Credit -ScoopWhoop Credit -ScoopWhoop Credit -ScoopWhoop Credit -ScoopWhoop

Credit -ScoopWhoop