×

इन पांच भारतीय  खिलाड़ियों पर मंडराया संकट, T20 World Cup से कटेगा पत्ता

 

 

स्पोर्ट्स  न्यूज डेस्क। टी 20 विश्व कप 2021 के लिए भारत की  15 सदस्यीय टीम का चयन  7 सितंबर को हो सकता है।  हालांकि  उससे पहले सवाल है कि   टी 20 विश्व कप के लिए किन खिलाड़ियों का चयन किया जाएंगा, वहीं किन   खिलाड़ियों का पत्ता कटेगा। हम यहां उन पांच खिलाड़ियों का जिक्र कर रहे हैं जिनका टी 20 विश्व कप से पत्ता कट सकता है ।

IND VS ENG टीम इंडिया से  हुई बड़ी चूक,  हार से चुकानी पड़ सकती कीमत
 

शिखर धवन  - टी 20 विश्व कप के लिए  शिखर धवन दावेदारी तो कर रहे हैं लेकिन उन्हें टीम में जगह मिलेगी या नहीं कुछ कहा  नहीं जा सकता है। केएल राहुल और ईशान किशन जैसे बल्लेबाजों ने  शानदार प्रदर्शन करके    धवन की मुश्किलें बढ़ाई हैं। भारत के  पास ओपनिंग में काफी  विकल्प हैं । ऐसे में धवन की जगह टीम में बनती नहीं दिख रही है। 

LIVE IND vs ENG तीसरे दिन का खेल शुरू, भारतीय बल्लेबाजों को करना होगा दमदार प्रदर्शन
 


कुलदीप यादव - चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव का टी 20 विश्व कप से पत्ता कटना  तय है ।  दरअसल कुलदीप यादव का टी  20 प्रारूप के तहत खराब प्रदर्शन रहा है। वैसे भी  बतौर स्पिनर वह भारतीय टीम के लिए फिट नहीं बैठ रहे हैं।चयनकर्ता  टी 20 विश्व कप के लिए   कुलदीप यादव पर   रविंद्र जडेजा और युजवेंद्र चहल को ही तरजीह देंगे।

IND vs ENG घातक प्रदर्शन कर  Umesh Yadav ने इन दो खिलाड़ियों की बढ़ा दी टेंशन
 

श्रेयस अय्यर  - हाल ही के समय में चोटिल कर  लंबे वक्त तक मैदान से दूर  रहने के बाद  श्रेयस अय्यर की   भी टी 20 विश्व कप  टीम में जगह नहीं बनती दिख रही है। श्रेयस  अय्यर का टी  20 विश्व कप से  पत्ता   सूर्यकुमार यादव काटते हुए नजर आ रहे हैं।


  
हार्दिक पांड्या -स्टार  ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या  के लिए पिछला कुछ समय में अच्छा नहीं रहा है। वह  श्रीलंका दौरे पर  शानदार प्रदर्शन नहीं कर सके। हार्दिक पांड्या काटी 20 विश्व कप से पत्ता शार्दुल ठाकुर और भुवनेश्वर कुमार काट सकते हैं।

मोहम्मद शमी  - तेज  गेंदबाज  मोहम्मद शमी की जगह भी खतरे में हैं। मोहम्मद सिराज  और दीपक चाहर जैसे युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी   जगह छीन सकते हैं।