×

आईपीएल 2020 में 10 करोड़ से ज्यादा में बिक सकते हैं ये 3 खिलाड़ी

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) आईपीएल 2020 को लेकर तैयारियां शुरु हो गई हैं , सभी टीमों ने अपनी रिलीज और रिटेन प्रक्रिया को पूरा कर लिया है। बता दें कि अगले महीने यानि दिसंबर खिलाड़ियों के नीलामी होने वाली है । सबकी निगाहें इस बात पर रहने वाली हैं कौन- कौन से खिलाड़ी महंगे बिकते हैं । बता दें कि हम कुछ खिलाड़ियों के नाम गिना रहे हैं जो महंगे बिक सकते हैं।

टॉम बैंटन – इंग्लैंड इस खिलाड़ी की तुलना केविन पीटरसन से की जा रही है। हाल ही में इस युवा खिलाड़ी ने अपने ऊपर घरेलू क्रिकेट में बढ़िया करके  ध्यान  खींचा है। यही नहीं टॉम बैंटन ने अपने प्रदर्शन से इंग्लैंड की टी 20 ब्लास्ट लीग में भी कमाल किया था वह उस लीग में समरसेट का हिस्सा हैं।

इयोन मॉर्गन – इंग्लैंड डे कप्तान इयोन मॉर्गन का नाम भी इस वक्त चर्चा में उन्होंने वनडे विश्वकप में इंग्लैंड के लिए बढ़िया किया था यही नहीं इंग्लैंड को पहली बार खिताब दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई है। माना जा रहा है कि आईपीएल 2020 की नीलामी में इयोन मॉर्गन पर बड़ी रकम की बोली लग सकती है।

जेम्स नीशम- न्यूजीलैंड के इस ऑलराउंडर का भी इन दिनोंजलवा कायम है।इसने वनडे विश्व कप भी अपना जलवा दिखाया था और न्यूजीलैंड को फाइनल में पहुंचाने तक मदद की थी । अब अगर यह आईपीएल नीलामी में उतरता है तो इस पर कई टीमें बोली लगा सकती हैं।  जेम्स नीशम इस बार   आईपीएल नीलामी में आकर्षण का केंद्र रहेंगे। देखने वाली बात रहती है कि उन्हें कौन सी टीम खरीदती है।

आईपीएल 2020 को लेकर तैयारियां शुरु हो गई हैं , सभी टीमों ने अपनी रिलीज और रिटेन प्रक्रिया को पूरा कर लिया है। बता दें कि अगले महीने यानि दिसंबर खिलाड़ियों के नीलामी होने वाली है । सबकी निगाहें इस बात पर रहने वाली हैं कौन- कौन से खिलाड़ी महंगे बिकते हैं ।नीलामी में महंगे बिकने को लेकर चर्चा में इयोन मॉर्गन, न्यूजीलैंड के जेम्स नीशम और टॉम लैंटन का नाम है। आईपीएल 2020 में 10 करोड़ से ज्यादा में बिक सकते हैं ये 3 खिलाड़ी