×

विश्व कप 2019 से पहले केदार जाधव का फिट होना मुश्किल

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) विश्व कप के लिए भारत के इंग्लैंड रवाना होने से पहले एक बड़ी खबर आई दरअसल एक रिपोर्ट की माने तो केदार जाधव का विश्व कप से पहले फिट होना मु्श्किल है।भारतीय टीम को 22 मई को इंग्लैंड के लिए रवाना होना और उससे पहले जाधव का फिट होना जरूरी है।

बता दें की बीसीसीआई के सिलेक्टर्स भी केदार जाधव की चोट पर नजरें जमाए हुए हैं क्योंकि अगर वह फिट नहीं होते हैं तो फिर किसी अन्य खिलाड़ी को 15 सदस्यीय टीम में जगह दी जाएगी। अगर जाधव फिट नहीं होते हैं तो जिस खिलाड़ी को मौका मिल सकता है उसमें पहला नाम अक्षर पटेल का है। दरअसल सिलेक्टर्स ने विश्व कप के लिए 5 खिलाड़ियों को स्टैंडबाई पर रखा है जिसमें अक्षर पटेल भी शामिल हैं। रिपोर्ट के मुताबिक केदार जाधव को अंबाती रायडू और अक्षर पटेल में से कोई एक रिप्लेस कर सकता है। बता दें की ऋषभ पंत को सेलेक्टर्स ने वेस्टइंडीज ए के दौरे के लिए इंडिया ए टीम में चुना है। सेलेक्टर्स ने पंत को इँडिया ए टीम में रखकर यह साफ कर दिया है कि वो ऋषभ पंत को वेस्टइंडीज के दौरे के लिए तैयार कर रहे हैं जो विश्व कप के ठीक बाद होना है।लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि अगर अक्षर पटेल या रायडू के भारतीय टीम में शामिल होने से कुछ फायदा होगा या नहीं ।बता दें की अक्षर पटेल और रायडू दोनों ही आउट ऑफ फॉर्म हैं और शायद ही कुछ कमाल कर पाएं।

विश्व कप के लिए भारत के इंग्लैंड रवाना होने से पहले एक बड़ी खबर आई दरअसल एक रिपोर्ट की माने तो केदार जाधव का विश्व कप से पहले फिट होना मु्श्किल है।भारतीय टीम को 22 मई को इंग्लैंड के लिए रवाना होना और उससे पहले जाधव का फिट होना जरूरी है। बता दें की बीसीसीआई के सिलेक्टर्स भी केदार जाधव की चोट पर नजरें जमाए हुए हैं विश्व कप 2019 से पहले केदार जाधव का फिट होना मुश्किल