×

PAK क्रिकेट में मचा बवाल, मिस्‍बाह और वकार के इस्तीफे के बाद Mohammad Amir ने कर दिया ये ऐलान
 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क।  टी 20 विश्व कप की टीम के ऐलान के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में बवाल मचा हुआ है ।  दरअसल जैसे  ही टी 20विश्व कप की टीम का ऐलान हुआ उसके कुछ घंटे बाद ही  हेड कोच मिस्बाह उल हक और      गेंदबाजी कोच वकार यूनिस ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।  अब ख़बर है कि  तेज गेंदबाज  मोहम्मद  आमिर ने अपना संन्यास वापस लेने का फैसला किया  है।

Oval Test में शर्मनाक हार मिलने के बाद BCCI के बॉस Sourav Ganguly से भिड़ा ये अंग्रेज दिग्गज
 


 बता दें कि आमिर के  मिस्बाह और   वकार से मतभेद  थे और ऐसे में  इन दोनों के हटने के बाद मोहम्मद आमिर वापसी  के लिए तैयार हैं। ख़बरों की माने तो    मिस्बाह और वकार के पद से हटने के बाद   मोहम्मद आमिर ने  बताया कि वह टीम के लिए उपलब्ध हैं 

IND vs ENG विराट सेना के लिए  खुशख़बरी, ओवल में जीत का मिला बड़ा ईनाम 
 


इस साल जनवरी में बाएं हाथ के  इस बल्लेबाज ने घोषणा  की थी  कि अगर कोई नया  प्रबंधन होता है तो वह खुद को राष्ट्रीय टीम के लिए उपलब्ध  कराएंगे।  मोहम्मद आमिर ने ट्विटर पर लिखा था मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं पाकिस्तान के लिए तभी उपलब्ध रहूंगा, जब यह प्रबंधन   चला जाएगा ।  

IND vs ENG विराट सेना के लिए  खुशख़बरी, ओवल में जीत का मिला बड़ा ईनाम 
 


साथ ही उन्होंने मीडिया से अपील की थी कि वह फर्जी ख़बरें नहीं चलाएं। गौर करने वाली बात है कि इससे पहले दिसंबर में  एक इंटरव्यू में मोहम्मद आमिर ने घोषणा की थी  कि वह मुख्य कोच  मिस्बाह उल हक और गेंदबाजी कोच वकार यूनिस सहित   शीर्ष प्रबंधन के साथ असहमति    के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से विदाई ले रहे हैं ।इससे पहले पाकिस्तान  क्रिकेट बोर्ड     ने घोषणा की थी कि वे आमिर के फैसले  का सम्मान करते हैं  और उन्हें अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के लिए उपलब्ध नहीं माना जाएगा।