×

IPL 2020 में Ben stokes के खेलने पर है संस्पेंस, Rajasthan Royals के कोच ने कही ये बात

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 में इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के खेलने पर संशय बना हुआ है। दरअसल ख़बरों में यह बात रही है कि बेन स्टोक्स के पिता बीमार हैं और इसलिए वह पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज का हिस्सा भी नहीं बने ।

MS Dhoni को मिस कर रही हैं उनकी पत्नि साक्षी , ऐसे किया जाहिर

बेन स्टोक्स आईपीएल में खेलेंगे या नहीं, इस बात पर संस्पेंस के बीच टीम के कोच मैकडोनाल्ड ने ऑलराउंडर को लेकर बात की है। उन्होंने कहा कि , सबसे पहले जरूरी यह है कि हमारी संवेदनाएं स्टोक्स के परिवार के साथ है। यह मुश्किल परिस्थिति है, इसलिए हम उसे उतना समय दे रहे हैं जितना उसे जरूरत है।

IPL 2020 में RCB बन सकती है चैंपियन, सामने आए तीन बड़े कारण

उन्होंने आगे कहा कि स्टोक्स की स्थिति अभी क्या है, हमें नहीं पता है लेकिन एक बार चीजें साफ हो जाएं तो हम कोई फैसला कर सकेंगे। हम अभी यह अनुमान नहीं लगा सकते कि उनका क्या होगा। बता दें कि बेन स्टोक्स राजस्थान रॉयल्स के अहम खिलाड़ियों में से एक हैं और अगर वह नहीं खेलने का फैसला लेते हैं तो इससे रॉयल्स का बड़ा झटका लगेगा।

IPL की सभी 8 टीमों में से जानिए किसके कितने हैं सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स

बेन स्टोक्स हाल ही के समय मैदान पर अपनी शानदार फॉर्म को लेकर चर्चा में रहे हैं । यही नहीं उन्होंने पिछले साल इंग्लैंड को विश्व विजेता बनाने में भी योगदान दिया। इसलिए राजस्थान रॉयल्स कभी नहीं चाहेगी कि एक चैंपियन खिलाड़ी इस बार लीग को मिस करें, पर इस बात में कोई दो राय नहीं है कि अगर स्टोक्स परिवार हित को ध्यान में रखते हैं तो वह लीग से अपना वापस भी ले सकते हैं। आईपीएल का शुरू होने में बहुत कम समय रह गया है। टूर्नामेंट का आयोजन 19 सितंबर से होगा।