×

IPL 2021 के दूसरे चरण को लेकर फैंस के लिए आई खुशख़बरी,  BCCI लेगा बड़ा फैसला

 


जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण  का आयोजन बीसीसीआई यूएई में  19सितंबर से कराने जा रहा है ।  बता दें कि  मई में   कोरोना वायरस के चलते   आईपीएल के   14 वें सीजन को बीच में ही स्थगित कर दिया गया था। टू्र्नामेंट कोरोना संकट के बीच भारत में बिना दर्शकों के आयोजित किया जा रहा  था।  पर  आईपीएल  के बाकी बचे हुए मैचों का आयोजन यूएई में कराने का फैसला बीसीसीआई ने लिया है।

 T20 World Cup में   5 नवंबर को अपने  जन्मदिन पर मैच खेलेंगे Virat Kohli, फैंस को दे सकते हैं तोहफा

 आईपीएल  2021 के  दूसरे चरण के शुरु होने से पहले एक अहम सवाल यह भी बना हुआ है कि   आईपीएल के बाके बचे हुए मैचों के तहत यूएई के मैदानों पर दर्शकों  के आने की अनुमति होगी या नहीं,  तो इसको लेकर  के लिए अच्छी ख़बर आई है।  आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में दर्शकों को लाने पर बीसीसीआई काम कर  रहा है।

IND vs ENG  KL Rahul को  मैन ऑफ द मैच मिलने पर इस दिग्गज ने उठाए सवाल, सिराज को बताया  दावेदार


इस बारे  में  अमीरात क्रिकेट बोर्ड के    महासचिव   मुबाशिर उस्मानी ने  कहा कि उनका बोर्ड  बीसीसीआई  और यूएई के साथ स्टैंड्स पर दर्शकों की वापसी  के लिए चर्चा करेगा । उस्मानी की माने ईसीबी  और बीसीसीआई    यूएई सरकार के साथ   अनुमति हासिल करने के लिए करीब से काम कर रहे हैं जिससे स्टेडियम में दर्शकों की वापसी कराई जा सके।

IND vs ENG  भारत की ऐतिहासिक जीत पर Michael Vaughan ने की तारीफ,  ट्वीट करके कही ये बात

साथ ही उन्होंने कहाकि   मेजबान होने  के नाते ईसीबी प्रशासकों केसाथ दर्शकों को  शामिल करने के लिए जरूरी प्रोटोकॉल को लेकर सहमति मांग रहा है । इसके बाद  हम इस बारे  में बीसीसीआई और आईसीसी के साथ दर्शकों की जरूरतों पर चर्चा करेंगे । ख़बरों की माने तो यूएई सरकार ने   50 फीसदी दर्शकों की संख्या को मंजूरी दी है।