×

विश्व कप टीम में नहीं मिली जगह तो यह खिलाड़ी मीडिया के सामने फूट-फूटकर रोने लगा

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) बीते दिन बांग्लादेश ने विश्व कप टीम का ऐलान कर दिया है जो इंग्लैंड में धमाल दिखाएगी। लेकिन एक बांग्लादेशी खिलाडी़ को 15 सदस्यीय टीम में जगह नहीं दी गई जिसके बाद से यह क्रिकेटर बेहद निराश है।दरअसल बांग्लादेश के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज़ तास्किन अहमद को विश्व कप टीम में शामिल नहीं किया गया है। यही वजह रही है कि तास्किन अहमद मीडिया  के सामने ही भावुक हो गए । गौर करने वाली बात है कि बांग्लादेश क्रिकेट जगत में दूसरी बार ऐसा हुआ है जब कोई खिलाड़ी विश्व कप टीम में शामिल ना किए जाने को लेकर भावुक हुआ है।इससे पहले विश्व कप 2015 की टीम में शामिल ना किए जाने को लेकर मशर्फे मुर्तजा की आंखों में आंसू आ गए थे। पर 2019 विश्व कप के लिए मुर्ताजा को कप्तान सौंपी गई है । दूसरी ओर तास्किन अहमद के वनडे करियर की बात की जाए तो उन्होंने बांग्लादेश के लिए 32 वनडे खेले हैं। इन 32 मुकाबलों में उन्होंने 6.95 की इकॉनमी से 45 विकेट लिए हैं। एक बार तास्किन अहमद एक पारी में पांच विकेट ले चुके हैं। करीब अक्टूबर 2017 से बाहर तास्किन अहमद इंजरी से जुझ रहे हैं और इसलिए शायद बोर्ड ने उन पर भरोसा नहीं दिखाया। हालांकि तास्किन अहमद ने दावा किया है किवह ठीक हैं और जल्द ही मेहनत के करने करके टीम में वापसी करेंगी। उन्होंने इससे पहले बीपीएल में भी वापसी की थी और इसलीग में उन्होंने 12 मुकाबलों में 24 विकेट अपने नाम किए थे। करीब अक्टूबर 2017 से बाहर तास्किन अहमद इंजरी से जुझ रहे हैं और इसलिए शायद बोर्ड ने उन पर भरोसा नहीं दिखाया। हालांकि तास्किन अहमद ने दावा किया है किवह ठीक हैं और जल्द ही मेहनत के करने करके टीम में वापसी करेंगी। उन्होंने इससे पहले बीपीएल में भी वापसी की थी और इसलीग में उन्होंने 12 मुकाबलों में 24 विकेट अपने नाम किए थे।

बांग्लादेश टीम –  तमीम इकबाल, लिटन दास, सौम्य सरकार, मुश्फिकुर रहीम, महमुदुल्लाह, शाकिब अल हसन, मशर्फे मुर्तजा (कप्तान), मोहम्मद मिथुन, शब्बीर रहमान, मोसाद्देक हुसैन, मोहम्मद सैफुद्दीन, मेंहदी हसन, रुबेल हुसैन, मुस्ताफिजुर रहमान और अबु जायेद।

बांग्लादेश के दाएं हाथ के तेज गेंजबाज़ तास्किन अहमद को विश्व कप टीम में शामिल नहीं किया गया है।यही वजह रही है कि तास्किन अहमद मीडिया  सामने ही भावुक हो गए ।