×

Ashwin और Ravindra Jadeja की जोड़ी पहुंची महारिकॉर्ड के करीब, कर सकते हैं ये बड़ा कारनामा
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में भारत के आर अश्विन और रविंद्र जडेजा घातक प्रदर्शन करने का काम कर रहे हैं। इन दोनों के प्रदर्शन के दम पर ही भारतीय टीम ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली । मौजूद सीरीज  में अश्विन -जडेजा ने 31 विकेट अपने नाम कर लिए हैं और वह सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में इस सीरीज में शीर्ष पर हैं।

हो गई भविष्यवाणी, KL Rahul होंगे बाहर, तीसरे टेस्ट में Rohit Sharma का ओपनिंग पार्टनर होगा ये खिलाड़ी
 

सीरीज का तीसरा मैच 1 मार्च से इंदौर में खेला जाएगा,इस मुकाबले के तहत जडेजा और अश्विन एक बार फिर घातक प्रदर्शन करते हुए नजर आ सकते हैं। यही नहीं  इन दोनों के पास इतिहास रचकर बड़ा कारनामा करने का मौका रहने वाला है।

IND  vs AUS : केएल राहुल के बाद कौन बनेगा उपकप्तान, ये तीन खिलाड़ी हैं दावेदार 
 

अश्विन और जडेजा तीसरे टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए महारिकॉर्ड के काफी नजदीक पहुंच सकते हैं। रविंद्र जडेजा और आर अश्विन ने अब तक भारत के लिए साथ खेलते हुए 45 मैचों में 462 विकेट अपने नाम किए हैं।भारत के पूर्व दिग्गज की स्पिन जोड़ी हरभजन सिंह और अनिल कुंबले के नाम 54 टेस्ट मैचों में 501 विकेट हैं, जिस तरह से दोनों गेंदबाजी कर रहे हैं ,

वेजिटेरियन होकर भी Virat Kohli ने खाया तला हुआ कीड़ा, खुद किया बड़ा खुलासा 
 

उससे साफ नजर आता है कि दोनों तीसरे टेस्ट में इस रिकॉर्ड के और नजदीक पहुंच जाएंगे।आने वाले मैचों में दोनों इस रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं।बता दें कि   अश्विन और जडेजा की जोड़ी भारत के लिए कई मौकों पर मैच विनर प्रदर्शन कर चुकी है।अब सीरीज के बाकी दो मैचों में  भी टीम इंडिया अश्विन -जडेजा से दमदार प्रदर्शन की उम्मीद करेगी।टीम इंडिया की निगाहें टेस्ट सीरीज जीतने पर हैं।