×

IPL में सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाला ये गेंदबाज फिर से खेलना चाहता है टीम इंडिया के लिए

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।  यूएई में होने जा रहे आईपीएल 2020 में खेलने के लिए भारतीय स्पिनर अमित मिश्रा बेताब हैं। बता दें लीग के 13 वें सीजन में भी वो दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। अमित मिश्रा आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में दूसरे स्थान पर हैं , उनसे आगे लसिथ मलिंगा हैं।

लेकिन वह भारतीय गेंदबाजों में पहले नंबर पर हैं । अमित मिश्रा ने 147 मैचों में 157 विकेट लिए हैं । आईपीएल में जलवा दिखाने के लिए बेताब अमित मिश्रा ने टीम इँडिया में वापसी की इच्छा जाहिर की है । बता दें कि अमित मिश्रा ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच 2017 में खेला था।

ENG vs PAK:मैनचेस्टर टेस्ट में पाकिस्तान ने इंग्लैंड को दिया 277 रनों का लक्ष्य

पर अभी भी दिग्गज स्पिनर को उम्मीद है कि वह टीम में वापसी कर सकता है। 37 साल के भारतीय स्पिनर ने कहा कि मुझे आशा है कि मैं फिर से टीम इंडिया में वापसी करूंगा और यही वजह है कि मैं खेल रहा हूं। मैं ऐसा इंसान नहीं हूं जो सिर्फ आईपीएल के लिए खेल रहा हूं। मेरी लड़ाई खुद के साथ हैं। उन्होंने साथ ही कहा, यह मेरा विश्वास है और मैं इंडियन टीम में अपनी वापसी को लेकर आशान्वित हूं ।

ENG vs PAK: मैनचेस्टर में स्टुअर्ट ब्रॉड के साथ हुआ ऐसा मजेदार वाक्या , देखें VIDEO

अमित मिश्रा ने आगे कहा कि, रिटायरमेंट की बात को उनके दिमाग ने पार कर लिया है और वो खुद को हमेशा ही प्रेरित करते रहते हैं। वहीं उनके प्रदर्शन को उनकी उम्र के आधार नहीं आंका जाना चाहिए। ये देखा जाना चाहिए कि खिलाड़ी फिट है या नहीं। मुझे लगता है कि युवराज सिंह,हरभजन सिंह या वीरेंद्र सहवाग को भी बोलना चाहिए था कि वो अपने भविष्य के बारे में क्या सोच रहे हैं। वैसे अमित मिश्रा भले ही वापसी की उम्मीद लिए बैठे हों पर उनका टीम  में लौटना इतना आसान नहीं होगा।