×

PSL: तूफानी शतक जड़ने वाला यह दिग्गज अब कोरोना के खौफ से लौटा अपने घर

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना वायरस का असर पाकिस्तान सुपर लीग का भी पड़ा है और टूर्नामेंट को 18 मार्च तक ही समाप्त कर दिया जाएगा। इसके अलावा कई विदेशी खिलाड़ी कोरोना वायरस के खौफ के चलते अपने घर लौट आए हैं। ख़बरों की माने तो पाकिस्तान सुपर लीग में टीम लाहौर कलंदर्स के खिलाड़ी क्रिस लिन कोरोना  वायरस के संक्रमण के चलते सोमवार को टूर्ना्मेंट बीच में छोड़कर स्वदेश लौट गए हैं।

लिन ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। क्रिस लिन ने लिखा – पीएसएल में खेलने का लुफ्त उठाया । दुर्भाग्य से इन हालात में मैंने स्वदेश लौटने का फैसला किया । मैंने हमेशा से कहा है कि जीवन क्रिकेट से अधिक अहम है। और निश्चित तौर पर यह उन मामलों में से एक है।

मुझे लाहौर कलंदर्स पर पूरा भरोसा है कि वे खिताब जीतेंगे। लेकिन दोस्तों इससे भी अहम है कि लुफ्त उठाओ। इससे जुड़े सभी लोगों को धन्यवाद । बता दें कि क्रिस लिन ने लीग में तूफानी प्रदर्शन किया था । लिन ने धमाकेदार बल्लेबाज़ी की और इसके दम पर ही उनकी टीम सेमीफाइनल तक पहुंचने में सफल रही। बता दें कि कोरोना वायरस के डर से कई दिग्गज खिलाड़ी पीएसल छोड़कर अपने घर लौटे हैं।

इससे पहले इंग्लैंड के तमाम खिलाड़ी भी टूर्नामेंट को बीच में छोड़कर घर लौट गए थे। गौरतलब है कि कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए इंग्लैंड के एलेक्स हेल्स, जेसन रॉय, टाइमल मिल्स, लियान डासन, लियाम लिविंगस्टो, लुईस ग्रेगरी और जेम्स विंस, वहीं विंडीज के कार्लोस ब्रेथवेड और अफ्रीका के रिली रोसेयु जैसे खिलाड़ी लीग से हट चुके हैं।

ख़बरों की माने तो पाकिस्तान सुपर लीग टीम लाहौर कलंदर्स के खिलाड़ी क्रिस लिन वायरस के संक्रमण के चलते सोमवार को टूर्ना्मेंट बीच में छोड़कर स्वदेश लौट गए हैं। लिन ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। बता दें कोरोना वायरस के चलते ही पीएसएल की अवधि को कम कर दिया है टूर्नामेंट 18 मार्च को समाप्त हो जाएगा। PSL: तूफानी शतक जड़ने वाला यह दिग्गज अब कोरोना के खौफ से लौटा अपने घर