×

इंग्लिश गेंदबाज जेम्स एंडरन की पत्नि है इतनी खूबसूरत देखिए तस्वीरें यहां

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)। भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में इंग्लैंड के गेंदबाज जेम्स एंडरसन किस तरह से छाए हुए हैं ये बात तो आप सभी जानते ही हैं । लेकिन हम यहां उनकी पर्सनल लाईफ के बारे में बताने जा रहे हैं ।

जी हां हम यहां इस क्रिकेटर की वाईफ के बारे में बताने जा रहे हैं ।जेम्स एंडरसन की पत्नी का नाम डैनिएला लॉयड है। डैनिएला दिखने में बेहद ही खूबसूरत है। जेम्स एंडरसन और डैनिएला की शादी साल 2006 में हुई थी। इन दोनों के दो बच्चे भी हैं।

जेम्स एंडरसन अपनी पत्नी से काफी प्यार करते हैं।बता दें की जेम्स एंडरसन की पत्नी को दिखने में किसी मॉडल की तरह सुंदर हैं। बता दें की जेम्स एंडरसन की पत्नी डैनिएला लॉयड घर भी संभालती साथ ही फैंशन डिजाइनिंग काम भी करती हैं। गौरतलब है की जेम्स एंडरनस की गिनती दुनिया के सबसे खतरनाक गेंदबाजों में होती है ।

जेम्स एंडरसन की कहर बरपाती गेंदों के सामने भारतीय बल्लेबाज बुरी तरह से विफल साबित हो रहे हैं। 36 साल का यह इंग्लिश गेंदबाज टीम इंडिया की नाक में दम कर चुका है, लेकिन आज हम आपको जेम्स एंडरसन की खूबसूरत पत्नी से मिलवाने जा रहे हैं,

जो दिखने में बेहद ही खूबसूरत है। वैसे हाल की टेस्ट सीरीज में  भारत के खिलाफ दो मैच इंग्लैंड को  जिताने महत्वपूर्ण  योगदाना माना जा रहा है। वैसे भी इस बात  में कोई दो राय नहीं है कि इस खिलाड़ी ने किस हद भारतीय बल्लेबाजों को परेशान किया है ।