×

IPL 2020 में नाकाम रहने के बाद इन पांच खिलाड़ियों का करियर हुआ खत्म

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 में कई खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया है, वहीं कुछ खिलाड़ी अपना प्रभाव नहीं छोड़ पाए हैं। हम यहां ऐसे पांच खिलाड़ियों का जिक्र कर रहे हैं जो इस सीजन में नाकाम रहे हैं और उनका करियर भी अब खत्म हो सकता है।

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार के बाद भी प्लेऑफ में पहुंची RCB,देखें अंक तालिका

 


महेंद्र सिंह धोनी — धोनी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ही ले ही चुके हैं। उम्मीद की जा रही थी कि वह आईपीएल में अपना जलवा दिखाएंगे, पर वह नाकाम रहे । लीग के 13 वें सीजन में धोनी के नाकाम रहने का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनके बल्ले से एक अर्धशतक भी नहीं निकला ।

IPL 2020, DC VS RCB: दिल्ली की धमाकेदार जीत, बैंगलोर को 6 विकेट से हराया


केदार जाधव – चेन्नई सुपरकिंग्स का लंबे वक्त से हिस्सा केदार जाधव इस बार बुरी तरह फ्लॉप हुए हैं। केदार जाधव को चेन्नई सुपरकिंग्स से बाहर करने की बात उठी है। जाधव के लगातार खराब प्रदर्शन के बाद उनका करियर खत्म होने का खतरा मंडरा गया है।

IPL 2020, DC VS RCB: देवदत्त पडिक्कल ने जड़ा अर्धशतक, बैंगलोर ने दिल्ली को दिया 153 का लक्ष्य

मुरली विजय- आईपीएल 2020 में मुरली विजय चेन्नई सुपरकिंग्स का ही हिस्सा रहे हैं, लेकिन उन्हें पर्याप्त मौके नहीं मिले । पिछले कुछ सीजन से मुरली विजय के साथ ऐसा ही हो रहा है । वह लंबे वक्त से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं । ऐसे में मुरली विजय करियर भी खत्म होने की कगार पर है।

डेल स्टेन – तेज गेंदबाज डेल स्टेन अपना प्रभाव छोड़ने इस बार नाकाम रहे हैं। आरसीबी ने उन्हें मौके तो दिए पर प्रभावी प्रदर्शन नहीं कर पाए। डेल स्टेन काफी उम्रदराज हो चले हैं और इसलिए उनका करियर खत्म होने की कगार पर ही है।


सरफराज खान – सरफराज खान किंग्स इलेवन पंजाब टीम का हिस्सा रहे, पर वह अपना जलवा दिखाने में एक बार फिर नाकाम रहे । सरफराज घरेलू क्रिकेट में तो बढ़िया प्रदर्शन करते हैं पर आईपीएल में सफल नहीं हो पाते हैं।