×

AUS में Virat Kohli पर मंडराया सबसे बड़ा संकट, छिन सकता है सबकुछ!

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।ऑस्ट्रेलिया का मौजूदा दौरा भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए बुरा साबित हो रहा है, वो भी ऐसे वक्त में जब उनकी कप्तानी पर पहले ही सवाल उठ रहे हैं। विराट की नेतृत्व भारतीय टीम ने वनडे सीरीज को तो गंवा ही दिया और अगर वह टी 20 सीरीज में नहीं जीत पाते हैं तो यह उनके लिए अच्छा नहीं होगा।

आखिर किस वजह से Glen Maxwell ने Steve smith को बताया डरावना, जानिए यहां

बता दें कि विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी 20 सीरीज में ही कप्तानी करने वाले हैं और इसके बाद टेस्ट सीरीज के सिर्फ एक मैच का हिस्सा ही होंगे। वनडे सीरीज के बाद ही तीन टी 20 मैचों की सीरीज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाएगी, जहां भारतीय कप्तान विराट कोहली की साख दांव पर होगी।

AUS VS IND: टीम इंडिया के खिलाफ जीत के साथ ही कंगारू टीम को लगा बड़ा झटका, बाहर हुआ ये बल्लेबाज

किसी को उम्मीद नहीं थी कि विराट कोहली की कप्तानी के लिए दौरे का आगाज हार के साथ ही होगा और अब भारतीय टीम दबाव में आ गई है और इसलिए उसके प्रदर्शन पर भी इसका असर पड़ सकता है। विराट कोहली की कप्तानी पर संकट तो मंडरा ही रहा है । गौतम गंभीर जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी उनके खिलाफ बयान दे चुके हैं।

SA vs ENG: इंग्लैंड ने दूसरे मैच में दक्षिण अफ्रीका को दी शिकस्त, T20 सीरीज पर किया कब्जा

ऐसे में अगर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वह खराब कप्तानी करके आलोचना का शिकार होते हैं तो उनके लिए मुसीबत बढ़नी स्वभाविक हैं। भारतीय फैंस भी विराट कोहली को कप्तानी से हटाए जाने की मांग कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के गंवाने के बाद विराट कोहली को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया । फैंस लेकर तक दिग्गज खिलाड़ी तक अब विराट की जगह रोहित शर्मा को भारतीय टीम का कप्तान बनाए जाने की मांग कर रहे हैं।