×

निर्णायक मैच में Team India की जीत होगी पक्की, बस कप्तान Hardik Pandya को करने होंगे ये तीन काम
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी 20 सीरीज 1-1 की बराबरी पर है । सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 1 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली भारतीय टीम की नजरें सीरीज जीतने पर रहने वाली है। वैसे टीम इंडिया को तीसरा टी 20 मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करनी है तो कप्तान हार्दिक पांड्या को तीन बड़े काम करने होंगे।

IND vs NZ : निर्णायक मैच की पिच को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जानिए क्या होगा मैच विनिंग स्कोर

पहला - सीरीज के पहले दोनों मैचों में टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर फेल होता हुआ नजर आया है ।शुभमन गिल और ईशान किशन की जोड़ी फेल होती नजर आई है।ऐसे में आखिरी टी 20 मैच के तहत अगर भारतीय टीम को जीत दर्ज करनी है तो ओपनिंग विभाग में बदलाव करना होगा। ओपनिंग विभाग में कप्तान हार्दिक पांड्या अगर पृथ्वी शॉ मौका देते हैं तो यह फैसला सही साबित हो सकता है।

IND vs NZ के निर्णायक मैच में क्या बारिश डालेगी ख़लल, जानिए कैसा रहेगा  पिच और मौसम का हाल
 

दूसरा - कीवी टीम के खिलाफ शिवम मावी उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। वह बहुत महंगे रहे हैं। पहले टी 20 मैच के तहत 2 ओवर में 19 रन उन्होंने दिए। वहीं दूसरे टी20 मैच में 1 ओवर में 11 रन दिए। अब कप्तान पांड्या आखिरी मैच के तहत शिवम मावी को बाहर करके उमरान मलिक को मौका दे सकते हैं।

Ajinkya Rahane चलेंगे Cheteshwar Pujara   के नक्शेकदम पर, Team India में वापसी का तैयार कर लिया गेम प्लान
 

तीसरा - अगर सीरीज अपने नाम करनी है तो कप्तान हार्दिक पांड्या और भारतीय टीम  अपनी फील्डिंग पर ध्यान देने की जरूरत है। कप्तान हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर सवाल खड़े हुए हैं और उन्हें सुधार करने की जरूरत है।