×

T20 World Cup के लिए टीम इंडिया का हुआ सेलेक्शन, जानिए किन खिलाड़ियों के नाम पर लगी मुहर
 

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क। टी  20 विश्व कप  2021 के लिए   भारत की 15 सदस्यीय टीम का चयन कर लिया गया है । जल्द ही टीम इंडिया का ऐलान  किया जा सकता है।  ख़बरों की माने तो   चयनकर्ता पहले ही कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री के साथ मिलकर इस पर विचार कर चुके हैं।

IND VS ENG टेस्ट सीरीज के बीच Team India को लगा झटका, मंडराया बड़ा  संकट   
 

कोच  और कप्तान  की  सलाह के बाद    टी 20विश्व कप के लिए  खिलाड़ियों का चयन कर लिया गया है। ख़बरों की माने तो सोमवार शाम या फिर  मंगलवार सुबह तक भारत की 15 सदस्यीय टीम का ऐलान हो सकता है।   BCCI के सूत्रों की माने तो टी 20विश्व कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान  ओवल में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के बाद होगा ।

IND vs ENG शतकवीर Rohit Sharma की बल्लेबाजी का कायल हुआ  इंग्लैंड का पूर्व कप्तान, जमकर की  तारीफ
 

चौथे टेस्ट मैच का आखिरी दिन सोमवार को रहने वाला है। बीसीसीआई के चयनकर्ताओं ने टी 20विश्व कप के लिए  15  खिलाड़ियों काचयन  कर लिया है जिनकी जल्द ही लिस्ट जारी की जाएगी। सूत्रों की माने तो    टीम इंडिया का  ऐलान टेस्ट मैच के नीते पर निर्भर करेगा अगर मैच जल्दी खत्म हुआ तो इसकी घोषणा की जा सकती है ।

IND VS ENG ड्रेसिंग में आगबबूला होते दिखे Virat Kohli, भारतीय कप्‍तान ने गुस्‍से में की ऐसी हरकत,देखें  VIDEO
 

अगर नहीं तो मंगलवार को     इंतेजार किया जाएगा। लेकिन हम इस बात की पुष्टि करते हैं  कि टी 20विश्वप के लिए टीम का चयन हो चुका है।सूत्रों ने बताया है कि     एक वर्चुअल मीटिंग के जरिए कप्तान विराट कोहली,चयनकर्ताओं   के साथ  बैठक हिस्सा बने थे। जिसमें टीम को लेकर फैसले लिए जा रहे थे।टी 20 विश्व कप के लिए कई खिलाड़ी दावेदारी कर रहे हैं । देखने वाली  बात रहती है कि किन्हें मौका मिलता है।
 


T20 वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय संभावित टीम इंडिया:
केएल राहुल, रोहित शर्मा (उप-कप्तान),विराट कोहली (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), भुवनेश्वर कुमार, शिखर धवन

रिजर्व और इंजरी कवर: वाशिंगटन सुंदर, वरुण चक्रवर्ती, पृथ्वी शॉ, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, प्रसिद्ध कृष्णा