×

World Cup से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुआ यह खिलाड़ी

 

जयपुर (गौरस्पोर्ट्स  डेस्क) विश्व कप के आगाज से पहले टीम इंडिया को दो अभ्यास मैच खेलने हैं। बता दें की पहला मुकाबला 25 मई को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला जाएगा, वहीं इसके बाद दूसरा मुकाबला 28 मई को होगा। न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले टीम इंडिया का एक खिलाड़ी चोटिल हो गया है।

बता दें कि विजय शंकर की चोट ने कप्तान कोहली की टेंशन बढ़ा दी है। रिपोर्ट की माने तो विजय शंकर को शुक्रवार को अभ्यास के दौरान दाहिने हाथ में चोट लगी और वह तुरंत मैदान छोड़कर बाहर चले गए । विजय शंकर इस अभ्यास के दौरान टीम इंडिया के विकेटकीपर धोनी और हार्दिक पांड्या के साथ दूसरे ग्रुप में शामिल थे।   बता दें कि विजय शंक बल्लेबाज़ी कर थे तभी भारतीय टीम को अभ्यास कराने के लिए इंग्लैंड गए तेज गेंदबाज़ खलील अहमद की बाउंसर पर पुल करने गए और गेंद उनके हाथ में लगी। वह तुरंत मैदान छोड़कर बाहर चले गए। विश्व कप बिल्कुल सिर पर है और कहीं ना कहीं शंकर ने चोट टीम इंडिया के लिए बड़ी मुसीबत हो सकती है। वैसे बता दें कि बीसीसीआई ने विजय शंकर की स्थिति पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। इसलिए कुछ कहा नहीं जा सकता कि विजय शंकर की चोट कितनी ज्यादा गंभीर है।गौरतलब है कि विजय शंकर टीम इंडिया के लिए अहम खिलाड़ी हैं और उन्हें 15 सदस्यी टीम अंबाती रायडू के ऊपर तरजीह दी है । विजय शंकर ऐसे खिलाड़ी हैं जो टीम इंडिया की नंबर 3 की बल्लेबाज़ी समस्या को हल कर सकतेहैं।

विश्व कप से पहले अभ्यास मैच भारत को खेलना । न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच से पहले भारत के लिए बुरी ख़बर आई है।शंकर की चोट ने कोहली की टेंशन बढ़ा दी है। शंकर को शुक्रवार को अभ्यास के दौरान दाहिने हाथ में चोट लगी और वह तुरंत मैदान छोड़कर बाहर चले गए । विजय शंकर इस अभ्यास के दौरान धोनी और हार्दिक के साथ दूसरे ग्रुप में शामिल थे। World Cup से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुआ यह खिलाड़ी