×

ODI World Cup 2023 के लिए आज होगी टीम इंडिया की जर्सी लॉन्च, जानिए क्या कुछ होगा खास
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।विश्व कप के शुरु होने में कम दिनों का ही समय रह गया है। टूर्नामेंट 5 अक्टूबर से शुरु होगा, जबकि फाइनल मैच 19 नवंबर को खेला जाएगा। जर्सी लॉन्च इवेंट को एडीडास के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर शाम 7:30 बजे से लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। खिलाड़ियों की जर्सी पर फैंस को सरप्राइज देखने को मिलेगा।

IND vs AUS सीरीज में टीम इंडिया के लिए विलेन बनेगा ये धाकड़ खिलाड़ी, आंकड़े दे रहे हैं गवाही
 

भारत में आयोजित होने वाले विश्व कप 2023 के जश्न के संकेत में एडिडास ने वनडे जर्सी को नया रूप दिया है। टीम इंडिया की जर्सी में कंधों पर तीन सफेद धारियों की जगह तिरंगे को शामिल किया गया है जो कि फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज साबित हो सकता है।

 Virat Kohli को आराम दिए जाने पर भड़के फैंस, BCCI पर लगाया गंभीर आरोप

बीसीसीआई की लोगो अब गर्व से दो सितारों से युक्त है, जो 1983 और  2011 में भारत की ऐतिहासिक वनडे विश्व कप जीत का प्रतीक है। एडिडास ने अपने विश्व कप अभियान को 2 ड्रीम नाम दिया है । एडिडास का विशेष  विश्व कप गीत भारतीय रैपर रफ्तार द्वारा गाया गया है। अभियान वीडियो में भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के साथ रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पांडया, शुभमन गिल , रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव शामिल होंगे।

World Cup 2023 से पहले पाकिस्तानी टीम में होगा बदलाव, उपकप्तान को किया जाएगा बाहर
 

विश्व कप के पहले मैच में भारतीय टीम का सामना 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया से होने वाला है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रोमांचक भिड़ंत देखने को मिलेगी। विश्व कप से पहले भी भारतीय टीम 22 सितंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ  तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी।विश्व कप का आयोजन भारत की मेजबानी में हो रहा है और ऐसे में टीम इंडिया के पास तीसरी बार खिताब जीतने का  मौका है।