×

Team India के विस्फोटक बल्लेबाज का करियर खतरे में,NZ सीरीज के बाद मौका मिलना मुश्किल
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। एक विस्फोटक बल्लेबाज भारतीय टीम में मिल रहे मौकों को बर्बाद करने का काम कर रहा है। स्टार बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पा रहे हैं और वे लगातार विरोध प्रदर्शन करने का काम कर रहे हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ मौजूदा टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में वह खाता नहीं खोल सके थे ।वहीं दूसरे मुकाबले में भी कुछ कमाल नहीं कर सके।

Team India की जीत के बाद भी Gautam Gambhir ने कप्तान Hardik Pandya पर भड़के, दिया बड़ा बयान 
 

लखनऊ में खेले गए दूसरे टी20 मैच में वह 18 गेंदों में 13 रन बना सके। बता दें कि टी20 टीम में राहुल त्रिपाठी को विराट कोहली की जगह तीसरे नंबर पर खेलने के लिए लगातार भेजा जा रहा है। पर श्रीलंका के खिलाफ एक पारी खेलने के बाद से वह लगातार फ्लॉप हो रहे हैं।

IND vs NZ: दूसरे टी 20 में जीत के बाद कप्तान Hardik Pandya ने दिया बयान , चौंकाने वाली कही बात
 

राहुल त्रिपाठी ने अब तक चार टी20 में 5, 35, 0 और 13 रन बनाए हैं। राहुल त्रिपाठी ने कहीं ना कहीं मौकों को बर्बाद करने का काम किया है माना जा रहा है कि अब न्यूजीलैंड सीरीज के बाद चयनकर्ताओं ने भारत की टी20 टीम से जरूर बाहर कर देंगे।

IND VS NZ 2nd T20 Match Report: भारत ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराया, सीरीज में की बराबरी
 

राहुल त्रिपाठी की वजह से कई खिलाड़ियों को मौका नहीं मिल रहा है। वैसे भी संजू सैमसन और श्रेयस अय्यर जैसे स्टार खिलाड़ी की वापसी जब भारतीय टीम में होगी तो राहुल त्रिपाठी का पत्ता जरूर कट जाएगा। ऐसे में माना जा रहा है कि खराब प्रदर्शन की वजह से राहुल त्रिपाठी का करियर खतरे में आ गया है। बता दें कि राहुल त्रिपाठी  एक प्रतिभावान बल्लेबाज हैं, लेकिन वह अपने प्रदर्शन में निरंतरता नहीं रख पाए हैं। आईपीएल में  शानदार प्रदर्शन करके ही उन्होंने भारतीय टीम तक का सफर तय किया।