×

फिट रहने के लिए Team India के क्रिकेटर्स लेते हैं इंजेक्शन, सामने आया भारतीय क्रिकेट का काला चिट्ठा
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टीम इंडिया के चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा का एक स्टिंग ऑपरेशन सामने आया है, जिससे भारतीय क्रिकेट में  हड़कंप मच गया है। जी न्यूज़ के द्वारा किए गए स्टिंग ऑपरेशन में चेतन शर्मा ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। चेतन शर्मा ने यह खुलासा भी किया कि कुछ भारतीय क्रिकेटर्स पूरी तरह फिटनेस हासिल करने के लिए इंजेक्शन लेते हैं। चेतन शर्मा ने कहा कि टीम इंडिया के कुछ सुपरस्टार्स प्लेयर्स इंजेक्शन लेते हैं ।

चीफ सिलेक्टर Chetan Sharma के सनसनीखेज खुलासे से मचा हड़कंप, BCCI में आया भूचाल
 

80 प्रतिशत फिट होने पर भी 100 प्रतिशत फिट हो जाते हैं। चेतन शर्मा की माने यह पेन किलर नहीं होते है। ये इंजेक्शन डोप टेस्ट में पकड़ में नहीं आते हैं । चेतन शर्मा ने यह भी बताया कि खिलाड़ियों को मालूम होता है कि किस इंंजेक्शन को डोप टेस्ट में पकड़ा जा सकता है और किसको नहीं।

Valentine Day पर Prithvi Shaw ने पहले इस अभिनेत्री को बताया वाइफ और फिर दी सफाई, वायरल हुई पोस्ट
 

चेतन शर्मा के इस खुलासे के बाद गंभीर मामला उजागर होता दिख रहा है। बीसीसीआई की तो मुश्किलें बढ़ाने वाली हैं। वहीं कई क्रिकेटर्स के फंसने की संभावना है । चेतन  शर्मा के स्टिंग ऑपरेशन के सामने आने के बाद बीसीसीआई आतंरिक जांच भी कराने वाला है।

Valentine Day पर Prithvi Shaw ने पहले इस अभिनेत्री को बताया वाइफ और फिर दी सफाई, वायरल हुई पोस्ट
 

बता दें कि चेतन शर्मा हाल के समय में चर्चा में रहे हैं। पिछले साल टी 20 विश्व कप में हार के बाद उन्हें चीफ सिलेक्टर के पद से बर्खास्त कर दिया गया था, लेकिन चेतन शर्मा सभी को चौंकाते हुए दोबारा चीफ सिलेक्टर बन गए । पर माना जा रहा है कि स्टिंग ऑपरेशन की वजह से चेतन शर्मा भी बुरी तरह फंस सकते हैं। बीसीसीआई उन पर एक्शन ले सकता है।