×

IND vs AUS सीरीज को लेकर Team India के सबसे बड़े आलोचक ने की बड़ी भविष्यवाणी, बताया किसको मिलेगी जीत
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 9 फरवरी से बॉर्डर गावस्कर सीरीज की शुरुआत होने जा रही है । सीरीज की शुरुआत से पहले भविष्यवाणियों का दौरा शुरू हो गया है । टीम इंडिया के सबसे बड़े आलोचक ने भी भारत और ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है।

IND vs AUS : सचिन का ये बड़ा रिकॉर्ड ध्वस्त सकते हैं Steve Smith, बस इतनों की रनों की है दरकार
 


इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने बड़ी भविष्यवाणी करके बताया कि भारत और ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट सीरीज में किस टीम को जीत मिलेगी ? बता दें कि माइकल वॉन से ट्विटर पर एक फैन ने पूछा कि आखिर भारत और ऑस्ट्रेलिया में से कौन सा देश बॉर्डर -गावस्कर टेस्ट सीरीज का विजेता होगा तो उन्होंने बिना कोई देर किए अपना जवाब दिया ।

कंगारू दिग्गज को Ashwin ने दिया करारा जवाब, कहा- इस बयान ने चिंगारी भड़का दी

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए ट्विटर पर कहा, इंडिया जीतेगी । आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया का भारत में टेस्ट के तहत रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। कंगारू टीम साल 2004 के बाद से भारत की धरती पर एक भी टेस्ट सीरीज नहीं जीत पाई है।

AUS के खिलाफ Suryakumar Yadav का होगा टेस्ट डेब्यू, धाकड़ बल्लेबाज ने खुद दिए बड़े संकेत

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी की आखिरी तीन टेस्ट सीरीज में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को लगातार तीन बार हराया है दो बार तो टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में ही धूल चटाई है। 2018-19 और 2020-21 में कंगारू धरती पर खेली गई सीरीज में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को ही मात दी थी।भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच  चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच नागपुर में खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच खेली जानी वाली है यह सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा रहने वाली है।