×

Test सीरीज में Team India को खलेगी इस खिलाड़ी की कमी, ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ने किया दावा 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट मैचों की सीरीज में भारतीय टीम को एक खिलाड़ी की कमी खलने वाली है। यह बात बम नहीं बल्कि एक दिग्ग खिलाड़ी कह रहा है। सीरीज शुरु होने से पहले इस बात का दावा को कंगारू दिग्गज ने ही किया है।

IND VS AUS: ऑस्ट्रेलिया को मिला जीत का फॉर्मूला, टीम इंडिया हो जाए सावधान
 

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर सीरीज की शुरुआत 9 फरवरी से हो रही है। सीरीज का पहला मुकाबला नागपुर में खेला जाएगा। कंगारू दिग्गज इयान चैपल ने दावा किया है कि भारतीय टीम को टेस्ट सीरीज में स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की कमी खलने वाली है। गौरतलब हो कि ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल होने के बाद भारतीय टीम से लंबे वक्त के लिए बाहर हो चुके हैं ।

IND vs AUS: नागपुर टेस्ट से KL Rahul का बाहर होना तय, सामने आई चौंकाने वाली वजह
 

ऋषभ पंत का फिलहाल मुंबई की अस्पताल में इलाज चल रहा है। इयान चैपल ने कहा कि इस सीरीज में टीम इंडिया को ऋषभ पंत की कमी खलेगी। ऋषभ पंत विरोधी टीमों की नींद उड़ाने वाले खिलाड़ी हैं, लेकिन इस सीरीज में वह टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे।

IND vs AUS:टर्निंग विकेट पर Ashwin को खेलना सबसे मुश्किल , सीरीज से पहले बुरी तरह खौफ में कंगारू खिलाड़ी

साथ ही उन्होंने कहा कि ऋषभ पंत के ना खेलने का फायदा ऑस्ट्रेलिया को मिलेगा। गौरतलब हो कि ऋषभ पंत का टेस्ट क्रिकेट के तहत शानदार प्रदर्शन रहा है उन्होंने टीम इंडिया के लिए कई बार मैच विनर प्रदर्शन किया है। यही वजह है कि भारतीय टीम को ऋषभ पंत की कमी खलेगी। वैसे ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में ऑस्ट्रेलिया खिलाफ सीरीज के लिए ईशान किशन और केएस भारत जैसे विकेटकीपर बल्लेबाजों को मौका दिया गया है।