×

T20 World Cup के लिए जल्द हो सकता है टीम इंडिया का  ऐलान,  आई बड़ी अपडेट

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। टी 20 विश्व कप इस साल  अक्टूबर- नवंबर में यूएई में होने वाला है ।इस बड़े टूर्नामेंट की तैयारी में इन दिनों सभी टीमें जुटी हुई हैं । हाल ही में न्यूजीलैंड ने  टी 20 विश्व कप के लिए अपनी टीम का ऐलान किया था । अब   ख़बर है कि भारत भी जल्द  टी 20 विश्व कप  के लिए अपनी टीम का ऐलान कर देगा।

IND VS ENG लॉर्ड्स टेस्ट में  Joe Root  ने ठोका शतक, टीम इंडिया की बढ़ा दी टेंशन
 

 ख़बरों की माने तो  टी 20 विश्व कप के लिए भारत  की 15  सदस्यीय टीम का चयन अगले महीने के पहले हफ्ते में किया जाएगा। बता दें कि  आईसीसी ने  इस बार   टूर्नामेंट में खेलने वाली सभी टीमों के लिए  10 सितंबर  की तारीख टीम के चयन के लिए तय की है । इससे पहले  15 सदस्यीय टीम का चयन करके सभी टीमों को आईसीसी   के पास भेजना होगा।

विदेशी धरती पर लगातार सफल होने के लिए  Rohit Sharma को करना होगा ये काम, VVS Laxman ने दी सलाह
 


बता दें कि रिजर्व खिलाड़ियों को लेकर कोई पाबंदी  नहीं है एक टीम  अपनी सुविधा के हिसाब से  खिलाड़ियों का चयन कर सकती है। बता दें कि बीसीसीआई  को  भारतीय टीम का चयन  टी 20 विश्व कप से पहले करना होगा। ऐसे में उन खिलाड़ियों की उम्मीदों को बड़ा झटका लग सकता है जो आईपीएल  2021 के बाकी  बचे हुए मैचों में  धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए टी 20 विश्व कप की  दावेदारी  करने वाले थे।

ENG  के पूर्व  क्रिकेटर ने बताया, क्यों Rishabh Pant में दिखती है Adam Gilchrist की  झलक

आईपीएल  2021 के दूसरे चरण का आयोजन भी यूएई में होने जा रहा है । आईपीएल के  दूसरे चरण का आगाज  19 सितंबर से होगा ।  भारतीय टीम के चयन करने के लिए चयनकर्ताओं के सामने चुनौतियों होंगी क्योंकि   खिलाड़ियों के काफी विकल्प हैं।