×

Breaking  T20 World Cup के लिए  टीम इंडिया का होना है ऐलान, अब आई बड़ी अपडेट
 

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क  । टी 20 विश्व कप   2021 के लिए भारत की अब तक टीम का ऐलान नहीं हुआ है। पहले ख़बरों में यह बात  थी कि भारत की टी 20 विश्व कप टीम का ऐलान     7 सितंबर को हो सकता है, लेकिन  टीम के  ऐलान में देरी हुई है । ख़बरों में यह बात रही है कि  भारत की  15 सदस्यीय टीम का चयन तो हो गया है  बस अब आधिकारिक रूप से  ऐलान  होना बाकी है।  

तलाक के बाद Ayesha Mukherjee ने  Shikhar Dhawan को निकाला अपनी जिंदगी से , इंस्टाग्राम पर की ये हरकत
 


अब बड़ी अपडेट यह है कि टी 20विश्व कप के लिए भारत की टीम का ऐलान  8 सितंबर को रात  9बजे हो सकता  है ।हालांकि दोपहर तक टीम की घोषणा नहीं की गई है लेकिन माना जा रहा है कि आज शाम तक टीम का ऐलान हो सकता है। बता दें कि टी 20विश्व कप का आयोजन  भारत की मेजबानी में अक्टूबर -नवंबर में यूएई और ओमान में होने वाला है। टूर्नामेंट 17 अक्टूबर से शुरु होना है।

IND vs ENG कप्तान Kohli लेंगे बड़ा फैसला, आखिरी टेस्ट से  इस मैच जिताऊ गेंदबाज को करेंगे बाहर

आईसीसी  टूर्नामेंट  में भाग लेने वाले देशों के लिए  टीम का  ऐलान करने के लिए 10 सितंबर   की तारीख   समय सीमा के रूप में तय की है। अब   तक टी 20विश्व कप के लिए  ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान,   न्यूजीलैंड ने अपनी टीमों का ऐलान कर दिया है।

पूर्व  खिलाड़ी ने T20 World Cup के लिए चुनी भारतीय टीम, स्टार खिलाड़ियों को किया बाहर 
 

  भारत की टीम   विराट कोहली की कप्तानी  में ही टूर्नामेंट में उतरने वाली है लेकिन कौन से खिलाड़ी टीम का हिस्सा होंगे, इसको लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता है। भारतीय टीम की निगाहें  टी 20विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करने पर रहने वाली हैं।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की संभावित टीम– विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज, श्रेयस अय्यर. वरुण चक्रवर्ती/राहुल चाहर