×

Breaking T20I World Cup 2021 के लिए टीम इंडिया का हो गया सलेक्शन 

 


स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क। टी  20 विश्व कप   2021 के लिए भारत की  15 सदस्यीय  टीम का सिलेक्शन हो चुका है । बीसीसीआई अब बस आधिकारिक रूप से टीम  ऐलान करने  वाली है । वैसे तो भारतीय टीम का ऐलान 7 सितंबर को होना था लेकिन  कुछ देरी हुई है । पर  अब माना जा रहा है कि  8 सितंबर को    बीसीसीआई  आधिकारिक  रूप से टीम का ऐलान कर सकता है।

IND  vs ENG टीम इंडिया की ऐतिहासिक की जीत पर  Mohammad Kaif ने किया नागिन डांस, जमकर वायरल  हो रहा VIDEO

ख़बरों में यह बात रही है कि  कप्तान विराट कोहली,मुख्य कोच  रवि शास्त्री   और सिलेक्शन कमेटी  ने वर्चुअल माध्यम से  इस विषय पर चर्चा की थी । इस दौरान टीम का चयन  किया गया । सूत्रों  की माने तो  पूरी टीम सेट  थी। बस कुछ स्थानों  को लेकर  टीम  मैनेजमेंट को सिलेक्टर्स से चर्चा  करनी थी 

T20 World Cup 2021 के लिए दिग्गज Sunil Gavaskar ने चुनी  भारत की 15 सदस्यीय टीम
 


अब हमें सिर्फ  इस टीम का ऐलान करना बाकी है। बता दें कि     विराट कोहली की अगुवाई में इन   दिनों  टीम इंडिया   इंग्लैंड दौरे पर  जहां पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है। टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच  10 सितंबर से खेला जाएगा। इसके बाद टीम इंडिया आईपीएल में व्यस्त होगी।

Shikhar Dhawan की निजी जिंदगी में मची तबाही, शादी के 8 साल बाद हुआ तलाक 

आईपीएल के बाद टीम इंडिया टी 20 विश्व कप की तैयारी में जुटेगी। टी 20 विश्व कप का आयोजन  17अक्टूबर से होने जा रहा है। टीम  इंडिया को अपने पहले मुकाबले में   24 अक्टूबर को  पाकिस्तान से भिड़ंना है।  बता दें कि भारत ने  साल 2007 में महेंद्र सिंह धोनी  की कप्तानी में  टी 20 विश्व कप खिताब जीता था।तब से भारतीय टीम ट्रॉफी का इंतेजार कर रही है । विराट कोहली की कप्तानी में  भारतीय  टीम इतिहास रचना चाहेगी।


आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के लिए संभावित टीम इंडिया: केएल राहुल, रोहित शर्मा (उप कप्तान), विराट कोहली (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा,हार्दिक पंड्या , मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), भुवनेश्वर कुमार, शिखर धवन।

रिजर्व और चोट कवर: वाशिंगटन सुंदर, वरुण चक्रवर्ती, पृथ्वी शॉ, दीपक चाहर, , प्रसिद्ध कृष्णा,शार्दुल ठाकुर