×

KKR के खिलाड़ियों से बात करते हुए Rohit Sharma ने ऐसे सोशल डिस्टेंसिंग का किया पालन, Video

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना कॉल में आईपीएल 2020 का आयोजन यूएई में होने जा रहा है, जहां सभी खिलाड़ी सख्त नियमों का पालन कर रहे हैं। अभ्यास के दौरान भी खिलाड़ी महामारी से बचने के लिए सावधानी रख रहे हैं। हाल ही में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा सोशल डिस्टेसिंग का पूरा पालन करते हुए नजर आए हैं।

IPL 2020:संजू सैमसन ने मारा ऐसा छक्का चांद पर जाकर गिरी गेंद, VIDEO देखें

बता दें कि मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स का बेस दुबई है। दोनों टीमों के खिलाड़ी अबुधाबी में अभ्यास कर रहे हैं। अभ्यास के दौरान केकेआर और मुंबई के खिलाड़ी आपस में बातचीत करते भी नजर आते हैं। बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि रोहित और केकेआर के  सहायक कोच अभिषेक नायर व कुलदीप यादव एक – दूसरे से दूरी पर खड़े हुए हैं। बता दें की वीडियो में अभिषेक नायर कहते हैं , हम लोगों का इधर तक है। तुम लोगों का उधर तक है इस पर रोहित कहते हैं, हां उधर नहीं आ सकता है। इधर ही खड़ा रहना पड़ेगा।

South Africa क्रिकेट में आया भूचाल, इंटरनेशनल क्रिकेट से बैन का मंडराया खतरा

रोहित फिर कहते हैं, इसके आगे मत आ। उस तरफ। फिर तीनों दूर खड़े होकर ही बात करते हैं। बता दें कि केकेआर ने वीडियो के साथ कैप्शन दिया- सोशल डिस्टेंसिंग 101, अभिषेक नायर, कुलदीप यादव ने ट्रेनिंग के दौरान रोहित शर्मा से बात की, लेकिन नए नॉर्मल टि्वस्ट के साथ।

CPL 2020: नाइटराडर्स के चैंपियन बनने के बाद टीम के मालिक Shahrukh Khan ने ऐसे की खुशी जाहिर

बता दें कि आईपीएल में केकेआर की कप्तानी दिनेश कार्तिक के हाथों में हैं,वहीं मुंबई इंडियंस का नेतृत्व तो रोहित शर्मा के हाथों में ही होगा । केकेआर ने अब तक दो खिताब जीता है लेकिन कार्तिक की कप्तानी में नहीं।वहीं रोहित शर्मा ने अपनी टीम को चार बार खिताब जिता चुके हैं।