×

Taliban in Afghanistan अफगानिस्तान  क्या  T20 world cup में लेगा भाग, बोर्ड ने दिया अपडेट
 

 

 जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। अफगानिस्तान में  इन  दिनों भूचाल  आ गया है क्योंकि  तालिबान  सत्ता में वापसी करने जा रहा है। अफगानिस्तान की  सेना और वहां की सरकार ने  तालिबान के  आगे सरेंडर कर दिया है। ऐसे में यह  साफ है कि अब अफगानिस्तान में   तालिबान ही हुकूमत करने वाला है ।

Afghanistan में Taliban की हुकूमत आने बाद जानिए कैसा होगा  क्रिकेटरों का हाल 
 


इन  सब बातों के बीच सवाल उठा कि   तालिबान के शासन के बाद  अफगानिस्तान में क्रिकेट भविष्य कैसा होगा।  इस साल टी 20 विश्व कप  भी होना है  क्या अफगानिस्तान  टीम इस बड़े क्रिकेट ईवेंट में भाग लेगी। अफगानिस्तान  पर तालिबान के कब्जे के बीच  ही  अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस बात  को कन्फर्म कर  दिया है कि उनकी टीम  टी 20 विश्व कप में भाग लेगी।

IND vs ENG  लॉर्ड्स टेस्ट में आखिरी दिन ऐसे इंग्लैंड छीन सकता है भारत से जीत, जानिए पूरा समीकरण

 इस बारे में बात करते हुए बोर्ड  के मीडिया मैनेजर  हिकमत  हसन ने कहा है कि  टीम के टी 20 विश्व कप में  शामिल होने को लेकर  किसी तरह की कोई शंका नहीं है । उन्होंने कहा कि हां, हम टी 20विश्व कप खेलेंगे।तैयारी जारी और  उपलब्ध खिलाडी़  अगले कुछ दिनों काबुल में ट्रेनिंग  के लिए लौटेंगे।

IND vs ENG लॉर्ड्स में भारत की जीत हो जाएगी पक्की, आखिरी दिन टीम इंडिया को करना होगा बस ये काम

हम ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के साथ भी सीरीज के लिए स्थान को तलाश कर रहे हैं और सीरीज  आगामी टी 20विश्व कप की तैयारी के लिए लिहाज से अहम होंगी।उन्होंने यह भी कहा कि हम घरेलू टी  20  टूर्नामेंट के साथ आगे बढ़ने  का प्लान बना रहे हैं जिससे  टी 20 विश्व कप से पहले खिलाड़ियों की तैयारी  अच्छी हो सके। बता दें कि टी 20 विश्व कप इस साल   अक्टूबर  -नवंबर में यूएई में ओमान में होने वाला है।