×

Suryakumar Yadav ने इस खिलाड़ी से मांगी माफी, बीच मैच में की थी ये बड़ी गलती, जानें पूरा मामला 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी 20 मैच में सूर्यकुमार यादव ने धीमी पारी खेलते हुए भारत को जीत दिलाई थी।इस मुकाबले में ही सूर्यकुमार यादव बड़ी गलती कर बैठे थे, जिसके लिए उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी से माफी मांगी है। बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने अपने साथी खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर से माफी मांंगी ।आपको बता दें कि सूर्या की एक चूक की वजह से वाशिंगटन सुंदर रन आउट हो गए थे।

दोहरा शतक जड़ चुके इस स्टार बैटर पर Gautam Gambhir ने खड़े किए सवाल, दिया बड़ा बयान

इस वजह से ही सूर्या ने मैच के बाद वाशिंगटन से माफी भी मा्ंगी। मैच में घटी इस घटना को लेकर सूर्यकुमार यादव ने कहा, जब मैं बैटिंग करने गया तो हालात आसान नहीं थे । उन्होंने साथ ही कहा कि बल्लेबाज का पिच पर टिके रहना जरूरी था। साथ ही सूर्यकुमार यादव ने कहा कि  वाशिंगटन उनकी गलती की वजह से आउट हुआ।

Yuzvendra Chahal ने रचा इतिहास, हासिल की ऐतिहासिक उपलब्धि

साथ ही उन्होंने  कहा कि , मैं एक स्पष्ट मानसिकता के साथ मैदान पर था कि यह खेलने के लिए एक कठिन विकेट है और किसी के लिए आखिरी तक खेलना महत्वपूर्ण था।छोटी साझेदारी बनाना और परिस्थितियों के अनुकूल होना भी उतना ही महत्वपूर्ण था।

कप्तान Hardik Pandya की बड़ी मुश्किलें, इस खिलाड़ी को हर हाल में करना होगा बाहर, जानिए क्या है वजह

सूर्यकुमार यादव ने यह भी कहा कि, मैं जिस पिच पर खुलकर खेलता हूं, यह उससे बिल्कुल अलग पिच थी।सूर्यकुमार यादव ने यह भी कहा कि, मैं जिस पिच पर खुलकर खेलता हूं, यह उससे बिल्कुल अलग पिच थी।दूसरे टी 20 मैच  के तहत सूर्यकुमार यादव ने 31 गेंदों में एक चौके के की मदद से नाबाद 26 रन की पारी खेली। सूर्या की पारी के दम पर ही टीम इंडिया ने 100 रनों का लक्ष्य  एक गेंद शेष रहते हुए हासिल किया।