×

Suresh Raina फिर से पीली जर्सी में आएंगे नजर, इस टीम की करने वाले हैं कप्तानी
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना का फिर से जलवा देखने को मिलेगा। रैना एक बार फिर से पीली जर्सी पहने नजर आएंगे। धाकड़ बल्लेबाज की इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग के उद्याटन सीजन से मैदान पर वापसी होने वाली है। टी 20 टूर्नामेंट के पहले सीजन में सुरेश रैना उत्तर प्रदेश टीम का नेतृत्व करेंगे। यह टूर्नामेंट 23 फरवरी से 3 मार्च 2023 तक खेला जाएगा।

Cheteshwar Pujara के लिए टीम इंडिया के दरवाजे हमेशा के लिए हुए बंद, अब नहीं हो पाएगी टीम में वापसी
 

सुरेश रैना इस टूर्नामेंट में जलवा दिखाने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने कहा कि , मैं इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। मैं वीवीआईपी उत्तरप्रदेश के लिए खेलूंगा। यह एक बार फिर बड़े नामों के साथ खेलने का मौका है।रजत भाटिया और डैन क्रिश्चियन को सुरेश रैना की टीम ने अपने साथ जोड़ा गया है। जानकारी के लिए बता दें कि आईवीपीएल का आयोजन भारतीय अनुभवी क्रिकेट बोर्ड द्वारा किया जा रहा है।

IND vs ENG इस युवा स्टार खिलाड़ी को कप्तान Rohit Sharma देंगे डेब्यू का मौका, जानिए किसे होना पड़ेगा बाहर
 

और इसका प्रबंधन 100 स्पोर्ट्स द्वारा किया जाना है। टूर्नामेंट में वीरेंद्र सहवाग, मुनाफ पटेल, क्रिस गेल और हर्शल गिब्स भी हिस्सा लेंगे।बीवीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष और आईवीपीएल के अध्यक्ष श्री प्रवीण त्यागी ने खुशी व्यक्त की।

IND Vs ENG टेस्ट क्रिकेट में क्यों Shreyas Iyer हो रहे हैं नाकाम, सामने आई चौंकाने वाली वजह
 

सुरेश रैना को मिस्टर आईपीएल कहा जाता है। अब तो वह संन्यास ले चुके हैं, लेकिन आईपीएल में उनके शानदार आंकड़े दर्ज हैं।सुरेश रैना ने आईपीएल में 205 मैचों की 200 पारियों में 5528 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका औसत 32.52 और 136.73 का रहा है।साथ ही उन्होंने एक शतक और 39 अर्धशतक लगाए हैं। सुरेश रैना का खेलते हुए देखने के लिए तमाम क्रिकेट फैंस बेताब होंगे।सुरेश रैना 37 साल के हो चुके हैं, लेकिन उनके अंदर काफी क्रिकेट बाकी है।