×

Sunil Gavaskar ने बताया, भारत को किस खिलाड़ी  के कहने पर लेना चाहिए DRS

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट मैच के दौरान भारतीय  कप्तान विराट कोहली डीआरएस पर सफल फैसला नहीं ले पाएं। इंग्लैंड दौरे पर  डीआरएस  लेने के मामले में  भारतीय टीम का प्रदर्शन औसत ही रहा है। हाल ही में भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने बताया है कि टीम इंडिया को डीआरएस का फैसला किस खिलाड़ी के कहने पर  लेना चाहिए।

Joe Root  ने ध्वस्त किया Sachin Tendulkarका बड़ा रिकॉर्ड, किया ये कारनामा 

सुनील गावस्कर का मानना है  कि डीआरएस लेने का निर्णय     विकेटकीपर के  पास होना चाहिए। इस बारे में बात करते हुए सुनील गावस्कर ने कहा कि  मेरा मानना है कि केवल विकेटकीपर  को ही तय करना चाहिए कि क्या डीआरएस के लायक है हर गेंदबाज को लगता  है कि बल्लेबाज आउट हो गया है ।इसी तरह एक बल्लेबाज जब  एलबीडब्ल्यू  आउट हो जाता है तो सोचता है कि वह नॉटआउट  हो  सकता है  ।

IND vs ENG दूसरे टेस्ट मैच के बीच Team India को मिली बड़ी ख़ुशख़बरी, BCCI ने दी जानकारी
 


पहला वाला थोड़ा करीब था लेकिन दूसरी अपील पर ऋषभ पंत लगातार कह रहे   थे किइसे मत लो  , मत लोग  लेकिन आखिरी  सेकंड में   विराट ने रिव्यू लिया। बता दें कि मोहम्मद सिराज ने लॉर्ड्स टेस्ट मैच में   जो रूट के खिलाफ    डीआरआस की मांग की थी । पहली बार   डीआरएस  असफल होने के बाद दूसरी बार भी सिराज ने डीआरआस की मांग की ।

IND VS ENG लॉर्ड्स टेस्ट में टी ब्रेक तक  इंग्लैंड का स्कोर  314/5, भारत से 50 रन पीछे

 इस दौरान ऋषभ पंत ने  कप्तान कोहली से डीआरआस लेने की सलाह नहीं दी थी लेकिन  कप्तान कोहली ने उनकी एक ना मानी और फिर भारत को रिव्यू गंवाना पड़ा। माना जा रहा है कि  कप्तान विराट कोहली ने अगर  विकेटकीपर ऋषभ पंत   की बात मानी होती थी  टीम इंडिया को डीआरएस गंवाने का  खामियाजा नहीं भुगतना पड़ता ।