×

भारत को अकेला ही World Cup जिताएगा ये खिलाड़ी, Sunil Gavaskar ने बताया नाम
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।वनडे विश्व कप 2023 के शुरू होने में बेहद कम समय रह गया है। टूर्नामेंट 5 अक्टूबर से शुरु होने वाला है, जिसकी तैयारी में सभी टीमें जुटी हुई हैं। विश्व कप के लिए भारतीय टीम में एक ऐसा खिलाड़ी मौजूद है जो अकेला ही चैंपियन बना  सकता है।पूर्व बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने उस खिलाड़ी का नाम बताया है जो टीम इंडिया का विश्व कप में बड़ा हथियार साबित होगा।

IND vs AUS Live Streaming भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच कब-कहा देखें पाएंगे लाइव, जानिए यहां पूरी जानकारी

सुनील गावस्कर ने विस्फोटक खिलाड़ी ईशान किशन को टीम इंडिया का सबसे बड़ा और खतरनाक हथियार माना है। दिग्गज गावस्कर ने कहा , ईशान किशन ने टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर में अपनी जगह पक्की कर ली है ।ईशान किशन आपको एक बाएं हाथ के बल्लेबाज का भी ऑप्शन देते हैं।

आज ही के दिन Yuvraj Singh ने मचाया था कोहराम, छह गेंदों पर 6 छक्के जड़कर अंग्रेजों की उधेड़ी थी बखिया, देखें VIDEO
 

अगर भारत के टॉप 4 बल्लेबाजों पर नजर डालें तो कोई भी बाएं हाथ से बल्लेबाजी नहीं करता है । हार्दिक पांड्या भी दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं । ऐसे में भारतीय टीम में मध्यक्रम में नंबर 5 पर बाएं हाथ के बल्लेबाज ईशान  किशन का होना एक समझदारी भरा फैसला है।

साथ ही गावस्कर ने कहा, एक ओपनिंग बल्लेबाज खुद को मिडिल ऑर्डर में भी फिट कर सकता है । यह एक उसकी सबसे बड़ी  खूबसूरती है।ईशान किशन भी इसका ट्रेलर भी सभी को दिखा दिया है। हाल ही में हुए एशिया कप में ग्रुप मैच के तहत पाकिस्तान के खिलाफ ईशान किशन ने नंबर 5 पर खेलते हुए 82 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी।ईशान किशन ने यह पारी मुश्किल परिस्थिति में खेली थी क्योंकि टीम टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों को शुरुआत में जल्द ही गंवा बैठी थी।