×

IND vs ENG पिच को लेकर इंग्लैंड पर बरसे Sunil Gavaskar, जमकर सुनाई खरी-खोटी 
 

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क ।। लीड्स के हेडिंग्ले मैदान पर खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के तहत टीम इंडिया  की पहली पारी  महज 78 रनों पर जाकर ढेर हो गई ।वहीं इसके जवाब में पहले दिन स्टंप तक  इंग्लैंड की टीम ने बिना विकेट  गंवाए   120 रन बना लिए थे।  लीड्स में  भारतीय टीम के 78 रनों पर ऑलआउट होने के बाद  दिग्गज सुनील गावस्कर ने पिच पर सवाल खड़े किए हैं।

IND VS ENG भारत  78 रनों पर हुआ ऑलआउट, Team India की शर्मनाक बैटिंग का सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक
 


सुनील गावस्कर का मानना है कि   इंग्लैंड की टीम   खुद अपने घर में ग्रीन टॉप   विकेट तैयार करवाती है,लेकिन  जब  उसे  भारत में टर्निंग  पिच मिलती है तो वह रोना  शुरु कर देती है। सुनील गावस्कर  ने  कहीं ना  कहीं   पिच को लेकर इंग्लैंड की टीम पर निशाना साधाने का काम किया ।

IND VS ENG लीड्स टेस्ट का पहला दिन इंग्लैंड के नाम , मुश्किल में फंसी टीम इंडिया 
 


गावस्कर  ने कहा , टीम  इंडिया के बल्लेबाजों ने   इंग्लैंड में  हरी विकेट को लेकर कभी  शिकायत नहीं की है चाहे वह  इंग्लैंड में  खेल रहे हों या   ऑस्ट्रेलिया  में, लेकिन  इसके उलट इंग्लैंड टीम जब भारत आती  है तो टर्निंग पिच देखकर रोना शुरु कर देती  हैं। सुनील गावस्कर  ने कहा कि  इंग्लैंड टीम   स्पिन की मददगार विकेट मिलने पर हमेशा विलाप करती रहती है।

IND vs ENG बदतमीजी पर उतरे अंग्रेज दर्शक, Mohammad Siraj के साथ की ये  हरकत, देखें  वायरल VIDEO


सुनील गावस्कर ने आगे कहा कि टीम इंडिया  किसी भी तरह की  विकेट पर खेलने से नहीं  डरती। इसके  अलावा भी गावस्कर ने कई बातें कही हैं।लीड्स टेस्ट मैच के तहत भारतीय टीम   जैसे प्रदर्शन की उम्मीद की गई थी वैसा प्रदर्शन देखने को नहीं मिला । भारत के लिए सिर्फ दो ही बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा छू सके।रोहित  शर्मा ने 19 रन बनाए तो वहीं अजिंक्य   रहाणे  18 रन बना सके।