×

संन्यास के ऐलान के साथ ट्रोल हुए  Stuart Binny, वाइफ Mayanti Langer भी आई लपेटे में

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क।भारत के स्टार ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी ने  अपने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है ।  धोनी की कप्तानी में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने वाले    स्टुअर्ट बिन्नी ने  30  अगस्त की  सुबह  क्रिकेट के सभी प्रारूप से संन्यास    की घोषणा  की। साल 2016 से लगातार टीम इंडिया से  बाहर चल रहे   स्टुअर्ट बिन्नी ने      28  फरवरी  2014 को न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना पहला अंतर्राष्ट्रीय मैच  खेला था।

CPL 2021 उलटफेर का शिकार हुई Kieron Pollard की टीम, Saint Lucia Kings ने दी मात
 


स्टुअर्ट  बिन्नी ने  भारत के लिए   6 टेस्ट ,14 वनडे और तीन टी 20 मैच खेले थे। उन्होंने टेस्ट में  194 रन बनाए और तीन विकेट लिए।  वनडे में   230 रन बनाए और 20 विकेट लिए ,वहीं टी 20 मैचों में   35 रन  बनाए और एक विकेट लिया। स्टुअर्ट बिन्नी ने   स्पोर्ट्स ऐंकर   मयंती लैंगर से शादी की है ।  मयंती लैंगर की      क्रिकेट जगत में लोकप्रियता काफी ज्यादा है।

CPL 2021 Sherfane Rutherfords ने किया धमाकेदार प्रदर्शन, सेंट किट्स नेविस ने दर्ज की लगातार तीसरी जीत

सोमवार की  सुबह जैसे ही   स्टुअर्ट बिन्नी के संन्यास की ख़बर आई, वैसे  ही फैंस ने उनका  मजाक बनाना शुरू कर दिया , कई यूजर्स   मयंत लैंगर को  उनका इकलौता एचीवेंट तक बता रहे हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि   स्टुअर्ट बिन्नी का ताल्लुक  क्रिकेट फैमिली से है।

CPL 2021 Sherfane Rutherfords ने किया धमाकेदार प्रदर्शन, सेंट किट्स नेविस ने दर्ज की लगातार तीसरी जीत
 

उनके पिता रोजर बिन्नी   भी टीम इंडिया  की ओर से खेल चुके हैं और विश्व कप 1983 चैंपियन टीम का हिस्सा थे। हालांकि  अपने पिता की तरह स्टुअर्ट बिन्नी   अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में ज्यादा अपनी छाप नहीं छोड़ पाए।


 

null