×

 IND vs ENG के बीच तीसरे टेस्ट से पहले स्टेडियम की बदलेगी पहचान, ले लिया गया बड़ा फैसला 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा। पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में भारत को 28 रनों से हार मिली थी, वहीं दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने 106 रनों से जीत दर्ज करके सीरीज में 1-1 की बराबरी की। दोनों टीमों के बीच तीसरा टेस्ट मैच राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन मैदान पर खेला जाना है, लेकिन अब मैच से पहले यहां के मैदान की पहचान बदलने वाली है।

पाकिस्तान की टीम में Virat Kohli की सबसे बड़े दुश्मन होगी वापसी, शाहीन अफरीदी ने किया खुलासा 
 

भारत और इंग्लैंड के मैच से पहले सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम का नाम बदलकर पूर्व फर्स्ट क्लास खिलाड़ी और वरिष्ठ प्रशासक निरंजन शाह के नाम पर रखा जाएगा।भारत और इंग्लैंड के बीच 15 फरवरी से यहां शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट की पूर्व संध्या पर खंडेरी स्थित स्टेडियम का नाम बदलकर निरंजन शाह स्टेडियम कर दिया जाएगा।

AUS vs WI कंगारुओं ने रचा नया इतिहास, 7 ओवर में वनडे मैच जीतकर वेस्टइंडीज कर डाली बेइज्जती
 

स्टेडियम के नए नाम का अनावरण बीसीसीआई सचिव जय शाह द्वारा किया जाएगा। मीडिया विज्ञप्ति में कहा गया है कि भारत और इंग्लैंड के बीच 15 फरवरी से यहां शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट की पूर्व संध्या पर खंडेरी स्थित स्टेडियम का नाम बदलकर निरंजन शाह स्टेडियम कर दिया जाएगा।

Kane Williamson ने 31 वां टेस्ट शतक जड़कर मचाया तहलका, किया ये बड़ा कारनामा 
 

नए नाम का अनावरण बीसीसीआई सचिव जय शाह द्वारा किया जाएगा। भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ी भी इसके गवाह बनेंगे।निरंजन शाह ने 1960 के दशक के मध्य से 1970 के दशक के तक सौराष्ट्र के लिए 12 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं।निरंजन वरिष्ठ क्रिकेट प्रशासक में से एक हैं। उनके  बेटे और पूर्व प्रथम श्रेणी क्रिकेटर जयदेव शाह स्थानीय क्रिकेट शासी निकाय के मौजूदा अध्यक्ष हैं।