×

SRH Vs DC Highlights:दिल्ली कैपिटल्स ने दर्ज की रोमांचक जीत, सनराइजर्स हैदराबाद को 7 रन से हराया
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 34 वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की भिड़ंत दिल्ली कैपिटल्स से हुई। दोनों टीमों के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में मैच खेला गया, जहां दिल्ली कैपिटल्स को 7 रन से रोमांचक जीत मिली। दिल्ली की इस जीत में बड़ा योगदान गेंदबाजों का रहा है, जिन्होंने घातक प्रदर्शन करते हुए कम स्कोर का बचाव किया।दिल्ली की टीम हैदराबाद के सामने ज्यादा बड़ा लक्ष्य नहीं रख पाई थी।

IPL 2023 : दिल्ली के खिलाफ मैच में Bhuvneshwar Kumar ने किया कमाल , हासिल कर ली बड़ी उपलब्धि
 

मुकाबले में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 144 रन बनाए।टीम के लिए मनीष पांडे और अक्षर पटेल 34-34 रन की पारी खेल सके।वहीं मिचेल मार्श 15 गेंदों में 25 रन बना सके ।डेविड वॉर्नर 20 गेंदों में 23 रन बना सके।सनराइजर्स हैदराबाद के लिए वाशिंगटन सुंदर ने घातक गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट लिए। वहीं भुवनेश्वर कुमार ने दो विकेट चटकाए।

SRH vs DC: दिल्ली का खराब प्रदर्शन देख फैंस का फूटा गुस्सा, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़
 

टी नटराजन को एक विकेट मिला। वहीं इसके जवाब में उतरी सनराइजर्स हैदराबाद 20 ओवर में 6 विकेट पर 137 रन बना सकी। हैदराबाद के लिए मयंक अग्रवाल ने 39 गेंदों में 7 चौके की मदद से 49 रन की पारी खेली।

IPL 2023 SRH vs DC Live: दिल्ली ने हैदराबाद के सामने रखा 145 रनों का लक्ष्य, वाशिंगटन सुंदर ने  लिए तीन विकेट
 

हेनरिक क्लासेन ने 19 गेंदों में तीन चौके और एक छक्के की मदद से 31 रन बनाए।वाशिंगटन सुंदर ने 15 गेंदों में नाबाद 24 रन बनाए। राहुल त्रिपाठी ने 15 और अभिषेक शर्मा 5, हैरी ब्रूक 7 और एडेन मार्कराम 3 रन बना सके। दिल्ली के लिए एनरिक नोर्खिया और अक्षर पटेल ने 2-2 विकेट लिए।वहीं ईशांत शर्मा और कुलदीप यादव ने 1-1 विकेट लिया। बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने मौजूदा सीजन के तहत  दूसरी जीत दर्ज की है।