×

BCCI अध्यक्ष बनते ही धोनी पर गांगुली का बड़ा बयान

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) बीसीसीआई अध्यक्ष बनते ही सौरव गांगुली ने धोनी के संन्यास को लेकर किए गए सवालों पर जवाब दिए हैं। गांगुली ने धोनी को लेकर कहा कि मुझे नहीं पता कि उनके दिमाग में क्या चल रहा है लेकिन उन्होंने वादा किया कि उन जैसे खिलाड़ी का पूरा सम्मान किया जाएगा।

बता दें कि धोनी के भविष्य पर प्रश्नचिन्ह लगा है और वह टीम से दूर भी हैं। गांगुली ने कहा कि चैंपियन जल्द खत्म नहीं होते । मुझे ये नहीं पता कि उनके दिमाग में क्या चल रहा है और वो अपने करियर को लेकर क्या सोच रहे हैं । अब हम इस बारे में बातचीत करेंगे।

गांगुली ने धोनी को लेकर आगे कहा कि वो क्रिकेट के महान खिलाड़ियों में से एक हैं और ये भारत के लिए गर्व की बात है कि लंबे अरसे से उन जैसा खिलाड़ी टीम में है। अगर आप एक नोटबुक लेकर उनकी सफलता के बारे में लिखने बैठे कि उन्होंने क्या किया है तो आप करेंगे wow, धोनी ।

इसके अलावा धोनी के संन्यास को लेकर गांगुली ने कहा कि ये फैसला केवल उनका ही होगा और उसके लिए ना ही मैं और ना ही टीम मैनेजमेंट उन पर किसी तरह का कोई दबाव बनाएगा। गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी  भारतीय टीम से लंबे वक्त से बाहर हैं । उन्होंने अंतिम  बार मुकाबला वनडे विश्व कप  सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था  और तब से उनकी टीम में वापसी नहीं हुई है।  बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने अपने आपको टीम चयन के लिए उपलब्ध  नहीं रखा है।

बीसीसीआई अध्यक्ष बनते ही सौरव गांगुली ने धोनी के रिटायरमेंट व टीम में उनकी भूमिका पर बयानदिया है। उन्होंने कहा कि भारत को विश्व दिलाने वाले धोनी का सम्मान किया जाएगा।गांगुली ने कहा कि मुझे नहीं पता कि उनके दिमाग में क्या चल रहा है लेकिन उन्होंने वादा किया कि उन जैसे खिलाड़ी का पूरा सम्मान किया जाएगा। गांगुली ने धोनी के संन्यास के फैसले को निजी बताया है। BCCI अध्यक्ष बनते ही धोनी पर गांगुली का बड़ा बयान