×

PSL 2023 में Sikandar Raza ने उड़ाए पाकिस्तानी गेंदबाज के होश, जड़ा ऐसा तूफानी छक्का, देखें VIDEO

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। पाकिस्तान सुपर लीग में रोमांचक कांटे की टक्कर के मैच देखने को मिल रहे हैं । कई खिलाड़ी अपनी तूफानी बल्लेबाजी से महफिल लूट रहे हैं।इनमें एक नाम सिकंदर रजा का आता है । सिकंदर रजा इस लीग में लाहौर कलंदर्स के लिए खेल रहे हैं। बीते दिन उन्होंने क्वेटा ग्लैडिएटर्स के खिलाफ 200 के स्ट्राइक रेट से 16 गेंद में 32 रन की पारी खेल डाली ।

Cheteshwar Pujara  सचिन, द्रविड़ जैसे दिग्गजों के क्लब में मारेंगे एंट्री, बस इतने रनों की है दरकार 
 

इस दौरान सिकंदर रजा ने 2 तूफानी और एक चौका जड़ा । सिकंदर रजा ने नसीम शाह की गेंद पर एक ऐसा छक्का लगाया, जिसकी चर्चा है। छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि मुकाबले में लाहौर कलंदर्स के लिए छठे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए सिकंदर रजा ने विपक्षी टीम के गेंदबाजों की जमकर ख़बर ली।

Ashwin की गेंदबाजी पर Team India के इस धाकड़ खिलाड़ी ने अचानक उठा दिए सवाल, मच गया बवाल
 

उन्होंने युवा गेंदबाज नसीम शाह के खिलाफ भी एक खतरनाक छक्का ठोका , जिसे देखकर गेंदबाज दंग रह गया। सिकंदर रजा ने यह छक्का 17 वें ओवर की चौथी गेंद पर मिड विकेट के ऊपर से लगाया था।बता दें कि जब नसीम शाह अपनी टीम ग्लैडिएटर्स के खिलाफ 17वां ओवर लेकर आए थे।

Women T20 World Cup: इंग्लैंड ने पाकिस्तान को बुरी तरह रौंदा, इतिहास रचकर बनाया महारिकॉर्ड
 

इस ओवर की चौथी गेंद पर उन्होंने गुड लेंथ फेंकी , जिस पर रजा ने खड़े -खड़े छक्का जड़ दिया। गेंद और बल्ले का कनेक्शन इतना जबरदस्त था कि गेंद स्टेडियम की छत पर जाकर गिरी ।बता दें कि यह मैच सिकंदर रजा की टीम 63 रनों से जीतने में सफल रही।सिकंदर रजा की गिनती टी 20 के विस्फोटक बल्लेबाजों में होती है।वह टी 20 विश्व कप 2022 में अपनी बल्लेबाजी को लेकर चर्चा में रहे थे।